Site icon www.4Pillar.news

Photos: मनोरंजन की दुनिया में 11 साल से छाई हुई है हिना खान

बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान को अभिनय की दुनिया में 11 साल हो गए हैं। टेलीविजन धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' से सुर्खियों में आई अभिनेत्री के करोड़ों फैन हैं।

हिना खान की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान को अभिनय की दुनिया में 11 साल हो गए हैं। टेलीविजन धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ से सुर्खियों में आई अभिनेत्री के करोड़ों फैन हैं।

अभिनय के क्षेत्र में 11 साल पुरे होने पर हिना खान के फैंस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक ट्रेंड भी चलाया। जिसको # 11YearsofHinaKhan के नाम से चलाया गया। हिना खान के समर्थन में लोग खूब ट्वीट कर रहे हैं। हिना खान भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जिम में कसरत करते हुए या फिर अपने हर रोज के फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। इस तरह हिना खान अपने प्रशंसकों को अपडेट करती रहती है।

हिना खान जल्द विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। दिन पहले, निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया था। निर्देशक विक्रम भट्ट की अगली फिल्म, हैक्ड नामक एक रोमांचक थ्रिलर है, जो 7 फरवरी को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है और फिल्म में हिना खान, रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

आज हिना खान ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इन फोटोज में हिना खान गुलाबी और हरे रंग के लहंगे में ब्लेजर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

हिना खान पहले ही बिग बॉस के सीजन 13 में दिखाई दे चुकी हैं और आज, तीसरी बार, हिना खान शो में दिखाई देंगी। इससे पहले उन्होंने अपने संगीत वीडियो रांझणा को बढ़ावा देने के लिए प्रियांक शर्मा के साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश किया था।

Exit mobile version