Site icon www.4Pillar.news

3 Idiots के रैंचों, राजू और फरहान सालों बाद एकसाथ आए नजर, वीडियो देख फैंस ने की ये खास डिमांड 

3 इडियट्स की तिकड़ी आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी सालों बाद एक साथ नजर आए। इन तीनो स्टार्स को साथ देख फैंस ने एक खास डिमांड कर दी। 

3 इडियट्स की तिकड़ी आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी सालों बाद एक साथ नजर आए। इन तीनो स्टार्स को साथ देख फैंस ने एक खास डिमांड कर दी।

साल 2009 में आई फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ को खूब पसंद किया गया था। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी लीड रोल में नजर आए थे। इन तीनो स्टार्स ने इस फिल्म में रैंचों, राजू और फरहान का किरदार निभाया था। वहीं अब सालों बाद जब ये तीनो स्टार्स इक्कठा हुए तो फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। हाल ही थ्री इडियट्स की तिकड़ी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें तीनो स्टार्स एकसाथ नजर आ रहे है।

सालों बाद साथ दिखे 3 इडियट्स स्टार

दरअसल शरमन जोशी की फिल्म ‘Congratulations’ 3 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी ये तीनो स्टार्स इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए एकसाथ नजर आए। शरमन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें ये तीनो स्टार्स बड़े ही फनी अंदाज में नजर आ रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शरमन अपनी फिल्म ‘Congratulations’ के बारे में बता रहे है। तभी आर माधवन वहां आ जाते है। शरमन उन्हें बताते है कि वे वीडियो बना रहे है अपनी फिल्म के लिए। तभी माधवन उनसे फ़िल्म का नाम पूछते है तो वे कहते है-Congratulations’ तभी आर माधवन कहते है कि धन्यवाद लेकिन किसके लिए। तब शरमन जोशी उन्हें बताते है कि Congratulations उनकी फिल्म का नाम है।

तभी वीडियो में आमिर खान की एंन्ट्री होती है और वे भी ऐसा ही करते है। तभी शरमन जोशी परेशान होकर दूसरी तरफ चले जाते है। फैंस को 3 इडियट्स की तिकड़ी का ये मस्ती भरा वीडियो खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शरमन ने लिखा, ‘3 इडियट्स ‘Congratulations’ को प्रमोट कर रहे है, जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

फैंस ने की ये डिमांड

इतने सालों बाद अपने फेवरेट स्टार्स को एकसाथ देख फैंस की ख़ुशी का तो ठिकाना ही नहीं है। फैंस इस वीडियो पर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इतने सालों बाद आप सभी को एकसाथ देखकर काफी अच्छा लगा।’ एक ने लिखा, ‘इंडिया की सबसे ज्यादा याद की जाने वाले तिकड़ी।’ एक ने लिखा, ‘सर इसका (3 इडियट्स मूवी का) एक और पार्ट बनना चाहिए। एक अन्य लिखते है, ‘हम चाहते है कि 3 इडियट्स मूवी का दूसरा पार्ट बने।’ कमेंट सेक्शन में ज्यादातर फैंस ने 3 इडियट्स मूवी के सीक्वल की मांग की है।

Exit mobile version