ऐश्वर्या राय संग तलाक की खबरों पर अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्या है सच 

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन कंई दिनों से अपनी तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। वहीं अब अभिषेक ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि आखिर सच क्या है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल कंई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था  कि इस कपल की शादीशुदा लाइफ ठीक  नहीं चल रही है और दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले है। वहीं कुछ समय पहले पूरी बच्चन फैमिली को एकसाथ अंबानी परिवार की शादी समारोह में देखा गया था। इस दौरान ऐश्वर्या और आराध्या उनके साथ नजर नहीं आई थी, बल्कि दोनों माँ बेटी ने बाद में इस शादी में शिरकत की थी। ऐश्वर्या को यूं अकेले आते देख भी कंई सोशल मीडिया यूजर्स ने कयास लगाया था कि उनका तलाक होने वाला है। वहीं अब अभिषेक ने खुद इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सच्चाई बताई है।

ऐश्वर्या संग तलाक की खबरों ओर अभिषेक बच्चन ने किया रिएक्ट

अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड यूके मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनका तलाक नहीं हो रहा है और वे अभी भी शादीशुदा है।एक्टर ने कहा, “मुझे इस बारे में (तलाक) कुछ नहीं कहना है। ये बहुत दुख की बात है कि आप सब ने इस पुरे मामले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया। मुझे पता है कि आप लोगों ने ये क्यों किया। आप सभी को कुछ स्टोरी फाइल करनी होंगी। इट्स ओके, हम एक्टर्स है और हमे ये सब स्वीकार करना होगा।” इसके साथ ही इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी शादी की रिंग भी फ्लॉन्ट कि और कहा, “मैं अभी भी मैरिड हूँ। सॉरी।”

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *