काजोल ने टीचर्स डे पर अपने जीवन के सबसे बड़े शिक्षक को दी शुभकामनाएँ, बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात 

काजोल ने टीचर्स डे के अवसर पर अपने जीवन के सबसे बड़े शिक्षक को याद किया है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए….

हर साल 5 सितंबर को अध्यापक दिवस/ टीचर्स डे मनाया जाता है। यह खास दिन अपने शिक्षकों के प्रति आभार और सम्मान जताने का दिन होता है। इस दिन आप उन सभी लोगों को धन्यवाद कर सकते है, जिनसे आपने कुछ सीखा हो या जिन्होंने आपके भविष्य को संवारने में अपना योगदान दिया हो। वहीं टीचर्स डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को अपने जीवन के सबसे बड़े शिक्षक की याद आ गई। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडया पोस्ट शेयर करते हुए उनका धन्यवाद किया है।

काजोल ने टीचर्स डे पर शेयर किया ये पोस्ट

दरअसल Kajol ने हाल ही में अपने बचपन की एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर उन्हें अपनी माँ तनुजा मुखर्जी के कंधो पर बैठे नजर आ रही है। बड़ी-बड़ी आँखे पर प्यारी सी मुस्कान, इस तस्वीर में एक्ट्रेस काफी क्यूट लग रही है। वहीं तनुजा भी इस दौरान अपनी बेटी को कंधो पर उठाए मुस्कुराते हुए पोज दे रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने अपनी माँ को अपना सबसे बड़ा टीचर बताया है।

काजोल ने टीचर्स डे पर अपने जीवन के सबसे बड़े शिक्षक को दी बधाई, बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरे जीवन के सबसे बड़े दो टीचर्स को- मेरी माँ जिन्होंने मुझे सारी शिक्षाएँ दी और वो बच्ची मैं, जिसने उन्हें अपने तरीके से सीखा … लड़खड़ाना, गिरना, गलतफहमी और अनुभव करना … मैं अब आप दोनों को बहुत स्पष्ट रूप से देख सकती हूँ।”

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें प्रोफेशनल लाइफ कि तो काजोल जल्द ही फिल्म दो पत्ती और महारागिनी में नजर आएंगी। यह भी देखें : Do Patti Teaser: काजोल और कृति सेनन की फिल्म ‘दो पत्ती’ का टीजर हुआ रिलीज, पहली बार पुलिस की भूमिका में नजर आई Kajol 

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *