Akshay Kumar ने बर्थडे पर किया अपनी नई फिल्म ‘भूत बंग्ला’ का ऐलान, जानिए कब रिलीज होगी ये फिल्म 

Akshay Kumar ने अपने बर्थडे पर आज अपनी नई फिल्म ‘भूत बंग्ला’ का ऐलान किया है। इस फिल्म के जरिए अक्षय 14 सालों बाद डायरेक्टर प्रियदर्शन संग काम करने जा रहे है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज अपना 57वां बर्थडे मना रहे है। एक्टर के इस खास दिन पर फैंस उन्हें खूब शुभकामनाएँ दे रहे है। वहीं अब अक्षय ने अपने बर्थडे पर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। दरअसल एक्टर ने अपनी अपकमिंग मूवी भूत बंग्ला (Bhooth Bangla) का ऐलान किया है।  इस मूवी के जरिए वे 14 सालों बाद मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन संग काम करने जा रहे है। बता दे कि प्रियदर्शन हेरा फेरी और भूल भुलैया जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन कर चुके है। ऐसे में अक्षय ने सालों बाद उनके साथ काम करने की खुशी जताई है।

Akshay Kumar ने किया भूत बंग्ला का ऐलान

दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार ने भूत बंग्ला का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में वे कटोरी से दूध पीते नजर आ रहे है, वहीं उनके कंधे पर एक काली बिल्ली नजर आ रही है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा ‘साल दर साल मेरे बर्थडे पर प्यार बरसाने के लिए आप सभी एक धन्यवाद। इस साल का जश्न ‘भूत बंग्ला’ के फर्स्ट लुक के साथ। मैं 14 सालों बाद प्रियदर्शन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ। इस ड्रीम कोलैबरेशन को काफी समय हो गया है। मैं इस अविश्वश्नीय यात्रा को आप सब के साथ शेयर करने के लिए इन्तजार नहीं कर सकता, मैजिक के लिए बने रहिए।

कब रिलीज होगी ये फिल्म

बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो सकती है। वहीं अक्षय कुमार, एकता कपूर और शोभा कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म अगले साल यानि 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी देखें : ट्विंकल खन्ना ने शादी की 21वीं सालगिरह पर किया खुलासा, अक्षय कुमार अगर उन्हें अब मिलते तो बुलाते ‘भाभी जी’

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *