Saba Azad ने रेड डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर, तस्वीरें देख बॉयफ्रेंड Hrithik Roshan ने किया ये कमेंट 

Saba Azad की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं इन तस्वीरों पर सबा के बॉयफ्रेंड और एक्टर Hrithik Roshan ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) काफी समय से एक्टर/सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे है। ये कपल अक्सर साथ में में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आता है। इसके अलावा दोनों सोशल मीडिया के जरिए भी एक दूसरे पर प्यार बरसाते रहते है। इसी बीच सबा ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों पर कंई लोगों ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है लेकिन जिस कमेंट ने हर किसी का ध्यान खींच लिए वो था ऋतिक का कमेंट।

Saba Azad के फोटोशूट पर आया Hrithik Roshan का कमेंट

दरअसल हाल ही में सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड डीपनेक गाउन पहना नजर आ रही है। इसके साथ ही खुले बालों और मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने आपने लुक को कंप्लीट किया है। इन फोटोज में एक्ट्रेस एक के बाद एक किलर पोज देते नजर आ रही है।

Saba Azad का ये फोटोशूट उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है। इस फोटोज पर फैंस के साथ-साथ कंई सेलेब्स ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है। वहीं ऋतिक रोशन ने भी एक प्यार सा कमेंट करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ की है। एक्टर ने इन तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘वाओ।’ इसके साथ ही उन्होंने रेड हार्ट और फायर इमोजी भी ड्राप किए है।

इन सेलेब्स ने भी की Saba की तारीफ

ऋतिक के अलावा कंई अन्य सेलिब्रिटीज ने भी उनकी तारीफ की है। ऋचा चड्डा ने लिखा, ‘वाओ आप कितनी खूबसूरत हो।’ सलोनी बत्रा ने लिखा, ‘स्टन्निंग।’ शिबानी अख्तर ने लिखा, ‘ओह माई लार्ड।’ दीया मिर्जा ने लिखा, ‘हेलो गॉर्जियस ह्यूमन।’

वॉर 2 की शूटिंग कर रहे Hrithik Roshan

बात करें प्रोफशनल लाइफ कि तो सबा आजाद एक एक्टर होने के साथ-साथ  एक सिंगर भी है। वे अक्सर अपने कॉन्सर्ट से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। वहीं दूसरी तरफ ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘War 2’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों इटली में चल रही है। बता दे कि इस फिल्म में ऋतिक के साथ कियारा अडवाणी और जूनियर एनटीआर भी नजर आएँगे। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे है।
यह भी पढ़े : ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद के बर्थडे पर शेयर किया खूसबूरत पोस्ट, कहा- ‘आपके साथ घर जैसा फील होता है’ 

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *