Site icon www.4Pillar.news

आम आदमी पार्टी हरियाणा विधान सभा का घेराव करेगी : सुरेंद्र राठी

आम आदमी पार्टी जिला पंचकूला के अध्यक्ष सुरेंद्र राठी ने कहा है कि हरियाणा में बढ़ रही बेरोजगारी के खिलाफ शुक्रवार को हरियाणा विधानसभा का घेराव किया जाएगा ।

आम आदमी पार्टी जिला पंचकूला के अध्यक्ष सुरेंद्र राठी ने कहा है कि हरियाणा में बढ़ रही बेरोजगारी के खिलाफ शुक्रवार को हरियाणा विधानसभा का घेराव किया जाएगा ।

AAP जिला पंचकूला के अध्यक्ष सुरेंद्र राठी ने कहा है कि हरियाणा में बढ़ रही बेरोजगारी के खिलाफ शुक्रवार को हरियाणा विधानसभा का घेराव किया जाएगा और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को ज्ञापन सौंपा जाएगा ।

सुरेंद्र राठी ने बताया कि ज्ञापन में पूछा जाएगा कि हरियाणा का युवा इतना बेरोजगार क्यों है ? हरियाणा सरकार ने हाल ही में एक बिल पास किया है । जिसमें कहा गया है कि 75 प्रतिशत हरियाणा के युवाओं को रोजगार दिया जाएगा लेकिन पिछले दिनों एसडीओ की भर्तियों में 172 एसडीओ भर्ती किए गए थे । जिसमें हरियाणा के केवल 22 थे ।

राठी ने कहा ,” सत्ता में आने से पहले दुष्यंत चौटाला ने जो वादे किए थे वह किसी भी वादे को पूरा नहीं कर पा रहे । प्रदेश का युवा वर्ग आज भी बेरोजगार घूम रहा है । कोविड-19 के कारण युवाओं का रोजगार और ज्यादा छिन गया है। इसलिए युवाओं ने फैसला किया है कि वह विधानसभा का घेराव करेंगे।”

हरियाणा आम आदमी पार्टी के उतरी जोन युवा अध्यक्ष गौरव बख्शी ने बताया कि शांतिपूर्ण ढंग से पैदल मार्च निकालते हुए कोरोना के नियमों का पालन करते हुए विधानसभा में बिठाए हुए नुमाइंदों के पास जाएंगे और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को ज्ञापन सौंपेंगे और रोजगार के मुद्दे पर उनसे जवाब मांगा जाएगा ।

युवा अध्यक्ष गौरव बख्शी ने कहा कि सरकार की नियत पर निर्भर करता है कि वह युवाओं को रोजगार देना चाहती है या नहीं। यदि हमें रोकने का प्रयास किया गया तो साफ हो जाएगा कि सरकार केवल अपनी चलाना चाहती है । किसी और की सुनना नहीं चाहती। हम अपना पैदल मार्च जारी रखेंगे। तानाशाह रवैया कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Exit mobile version