Site icon www.4Pillar.news

Aamir Khan: चेन्नई के मिचौंग तूफान में फंसे आमिर खान, भारी तबाही के बीच ऐसे बचाई गई एक्टर की जान 

Aamir Khan: चेन्नई के मिचौंग तूफान में फंसे आमिर खान, भारी तबाही के बीच ऐसे बचाई गई एक्टर की जान

मिचौंग तूफान ने चेन्नई में भारी तबाही मचाई हुई है। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान भी इस तूफान में फंसे हुए थे जिन्हे अब सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। इस दौरान की उनकी कंई तस्वीरें सामने आई है।

मिचौंग तूफान ने चेन्नई और उसके आस-पास के इलाकों में भारी तबाही मचाई हुई है। भारी बारिश के कारण यहां बाढ़ जैसे हालात बने हुए है। इस तूफान की वजह से आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर किसी को परेशानी उठानी पड़ रह है। साउथ एक्टर विष्णु विशाल के घर में भी पानी भर गया है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए वहां के हालात दिखाए थे। इसके आलावा बॉलीवुड एक्टर आमिर खान भी इस तूफान में फंसे हुए थे, जिन्हे अब सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

चेन्नई के मिचौंग तूफान में फंसे आमिर खान और विष्णु विशाल

दरअसल कुछ घंटों पहले ही साउथ एक्टर विष्णु विशाल ने अपने एक्स अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों वे अपने घर की छत पर खड़े नजर आ रहे है जबकि उनके घर के आस-पास ढेर सारा बारिश का पानी नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘पानी मेरे घर में घुस रहा है और करपक्कम का स्तर बुरी तरह से बढ़ रहा है। मैंने मदद के लिए गुहार लगाई है। न बिजली है, न वाईफाई और ना ही फोन के सिग्नल, कुछ भी नहीं। केवल छत पर एक विशेष कोने में खड़े होने पर ही मुझे कुछ सिग्नल मिले। उम्मीद करता हूँ कि मुझे और यहां मौजूद अन्य लोगों को कुछ मदद मिलेगी। मैं पुरे चेन्नई के लोगों को महसूस कर सकता हूँ।’

आमिर और विष्णु का रेस्क्यू

वहीं अब हाल ही में विष्णु विशाल ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वे और आमिर खान रेस्क्यू टीम के साथ नाव में बैठे नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हम जैसे फंसे हुए लोगों को बचाने के लिए फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट का धन्यवाद।’ इसके साथ ही उन्होंने सरकार और उन लोगों को धन्यवाद किया है जो लगातार काम कर रहे है।

बात करें आमिर खान कि तो वे पिछले कुछ महीनो से चेन्नई में रह रहे है। उनकी माँ जीनत हुसैन का इलाज चेन्नई में ही चल रहा है।

Exit mobile version