Site icon www.4Pillar.news

आमिर खान की बेटी ने किया शादी का ऐलान, इस दिन नूपुर शिखरे की दुल्हनिया बनेंगी इरा खान 

आमिर खान की बेटी ने किया शादी का ऐलान, इस दिन नूपुर शिखरे की दुल्हनिया बनेंगी इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपनी शादी की डेट का खुलासा कर दिया है। दरअसल इरा खान ने बता दिया है कि वे कब अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधेगी।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपने बयानों की  वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। वहीं अब एक बार फिर इरा चर्चा में आ गई है और इस बार वजह है- उनकी शादी। दरअसल आमिर की लाड़ली  इरा ने अपनी शादी की डेट का खुलासा कर दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इरा ने खुलासा किया है कि वे किस तारीख को अपने मंगेतर नूपुर शिखर संग शादी रचाएंगी।

आमिर खान की बेटी इरा खान इस दिन करेंगी शादी

दरअसल इरा खान ने हाल ही में ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी की डेट का खुलासा कर दिया है। इरा ने बताया क़ी वे 3 जनवरी को अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ शादी करेंगी। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है। इरा ने बताया कि ये तारीख उनके लिए बेहद खास है क्योंकि इसी तारीख को उन्होंने (इरा और नूपुर) पहली बार किस (Kiss) किया था।

वहीं इरा ने अपनी शादी की तारीख का तो खुलासा कर दिया है लेकिन वे किस साल शादी करेंगी इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया है।

हाल ही में नूपुर और इरा ने की थी सगाई

बता दे कि नूपुर शिखरे और इरा खान ने नवंबर 2022 में अपनी फैमिली और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी। लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा 2020 में ही कर दिया था। इरा ने नूपुर संग एक तस्वीर शेयर करते हुए ऑफिशियली अपने रिश्ते का ऐलान किया था।

कौन है आमिर खान के दामाद नूपुर शिखरे ?

बता दे कि आमिर खान के होने वाले दामाद और इरा के मंगेतर नूपुर शिखर पेशे से एक फिटनेस कोच है। नूपुर आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर भी रह चुके है और इसी दौरान इरा के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ी थी। वहीं अब सगाई के बाद फैंस को इरा और नूपुर की शादी का इंतजार है।

Exit mobile version