AAP ने मांगा गृहमंत्री अमित शाह का इस्तीफा, कहा-BJP राज में हिंदू खतरे में हैं

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा बीजेपी राज में हिंदू खतरे में है।

रिंकू शर्मा हत्या मामला 

देश की राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बुधवार रात को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की चाकू मारकर हत्या किए जाने के बाद राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस्तीफे की मांग की है।

दोषियों को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए

आम आदमी पार्टी के विधायक और राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि परसों दिल्ली में एक परिवार के सामने कुछ लोगों ने मिलकर परिवार पर हमला किया और उनके बेटे रिंकू शर्मा की निर्मम हत्या कर दी। इससे कई तरह के सवाल खड़े होते हैं। रिंकू शर्मा की हत्या पूरी मानवता को शर्मसार करती है। दोषियों को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए और इसकी एक मिसाल बननी चाहिए।

आप प्रवक्ता ने कहा कि दिल्लीवासी और दिल्ली का विधायक होने के नाते चिंता होती है कि दिल्ली में हत्याओं की खबरें आम हो गई हैं। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार आई तो एक समुदाय समझता था कि वह सुरक्षित नहीं है। लेकिन जैसे ही उनके राज को 6 साल हुए तो मुस्लिमों के साथ दलितों में भी और असुरक्षा की भावना पनपने लगी है।

बीजेपी के राज में हिंदू भी सुरक्षित नहीं

एमएलए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज में हिंदू भी सुरक्षित नहीं है। 3 महीने पहले राहुल राजपूत की निर्मम हत्या की गई थी। उनकी महिला मित्र के सामने लोग उसे पीटते रहे। जब वह पुलिस के पास गई तो पुलिस वाले चाय पीते रहे। लेकिन उसकी मदद नहीं की। क्या गृह मंत्री ने इस मामले में पुलिस वालों पर कार्रवाई की?

“दिल्ली में लगातार हत्याएं हो रही हैं और गृह मंत्री अमित शाह कुंभकरण की नींद सोए हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी अपने राजनीतिक फायदे के लिए हिंदू बच्चों की जान मत ले। हमारे बच्चों को इसलिए मत मरवाओ ताकि राजनीतिक रोटियां सेक सको।” सौरभ भारद्वाज ने कहा।

मंगोलपुरी की घटना 

बता दें कि दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में कथित तौर पर एक जन्मदिन की पार्टी के दौरान हुए झगड़े के बाद 25 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। रिंकू शर्मा की 10 फरवरी को चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। रिंकू के परिवार का आरोप है कि राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने के अभियान में जुड़े होने के चलते रिंकू शर्मा की हत्या की गई है। हालांकि, हत्याकांड को लेकर पुलिस ने भी सांप्रदायिक एंगल से इनकार किया है।

पकड़े गए सभी आरोपी

दिल्ली पुलिस का कहना है कि रिंकू शर्मा और आरोपी एक ही इलाके के रहने वाले हैं और एक दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं। बुधवार रात जन्मदिन की पार्टी में किसी कारोबारी रंजिश के चलते यह झगड़ा हुआ था। पुलिस चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले से जुड़े पांचवें आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पांचवें आरोपी की पहचान ताजुद्दीन के रूप में की गई है। जो पहले होमगार्ड की ड्यूटी करता था। इससे पहले पुलिस ने जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके नाम जाहिद, मेहताब ,दानिश और इस्लाम है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री Holi 2024: अमिताभ बच्चन ने पुरे परिवार के साथ धूमधाम से मनाई होली Raveena Tandon ने धूमधाम से मनाया बेटी राशा थडानी का 19वां जन्मदिन क्या बबिता जी संग हो गई है टप्पू की सगाई, जानिए क्या है मामला अनुपम खेर के 69वें बर्थडे पर बेस्टफ्रेंड अनिल कपूर ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर दी बधाई
कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री Holi 2024: अमिताभ बच्चन ने पुरे परिवार के साथ धूमधाम से मनाई होली Raveena Tandon ने धूमधाम से मनाया बेटी राशा थडानी का 19वां जन्मदिन क्या बबिता जी संग हो गई है टप्पू की सगाई, जानिए क्या है मामला अनुपम खेर के 69वें बर्थडे पर बेस्टफ्रेंड अनिल कपूर ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर दी बधाई