Site icon www.4Pillar.news

आराध्या ने देसी गर्ल गाने पर पापा अभिषेक बच्चन और मॉम ऐश्वर्या राय के साथ किया धांसू डांस, देखें वीडियो

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा के गाने देसी गर्ल पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है ।

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा के गाने देसी गर्ल पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है ।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है । जिसमें वह जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म दोस्ताना के हिट सॉन्ग देसी गर्ल पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय भी अपनी बेटी का साथ देते हुए नजर आ रहे हैं । वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आराध्या का डांस देखकर मां ऐश्वर्या राय इतनी ज्यादा खुश हो जाती है कि वह अपनी बेटी को गले लगा लेती है । बता दे ऐश्वर्या राय का यह वीडियो अपने चचेरे भाई श्लोका शेट्टी की शादी का है । शादी की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

चचेरे भाई श्लोका शेट्टी की शादी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन आराध्या के कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

बता दे पिछले साल ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए थे । जिसके बाद वह अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट हुए और ठीक हो कर डिस्चार्ज हुए।

वही वर्क फ्रंट की बात करें तो पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय आखरी बार फन्ने खां फिल्म में देखी गई थी । अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाले हैं । साथ ही ऐश्वर्या राय मणि रत्नम की आने वाली फिल्म में भी दिखाई देंगी। वही, है अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म द बिग बुल है। यह फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Exit mobile version