Site icon www.4Pillar.news

दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, AB de Villiers ने किया कंफर्म

दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, AB de Villiers ने किया कंफर्म

Virat Kohli और Anushka Sharma दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी क्रिकेटर AB de Villiers ने एक वीडियो शेयर कर दी है। अनुष्का की प्रेग्नेंसी की वजह से ही विराट कोहली दो टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे।

लंबे समय से अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं। लेकिन न तो खुद अनुष्का शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है और न ही विराट कोहली ने कोई आधिकारिक ब्यान दिया है। लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने दी है।

क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने की पुष्टि

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम में विराट के साथ खेल चुके एबी डिविलियर्स ने के यूट्यूब वीडियो लाइव के जरिए विरूष्का के माता पिता बनने की जानकारी दी है। एबी डिविलियर्स ने कहा,” मुझे बस इतना पता है कि विराट ठीकठाक हैं। वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसी वजह से वह पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं। इस बारे में मुझे और कुछ नहीं कहना है। ”

एबी डिविलियर्स ने आगे कहा,” हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। ऐसे में परिवार को समय देना उनके लिए जरूरी है। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोग अपने परिवार को वरीयता देते हैं। आप इसके लिए विराट कोहली को जज नहीं कर सकते हैं। हम उन्हें मिस कर रहे हैं। उन्होंने ऐसे समय में सही फैसला लिया है। ”

एक बेटी के पेरेंट्स हैं विरूष्का

बता दें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहले से ही एक बेटी के पैरेंट हैं। उनकी बेटी का नाम वामिका है। कपल वामिका को कैमरे से दूर रखता है। अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। ऐसे में विराट ने क्रिकेट से दुरी बना हुई है और अनुष्का शर्मा भी आराम कर रही हैं।

Exit mobile version