Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन के पुनर्जीवित होने पर अभिषेक बच्चन ने शेयर की 37 साल पुरानी फोटो

अमिताभ बच्चन के पुनर्जीवित होने पर अभिषेक बच्चन ने शेयर की 37 साल पुरानी फोटो

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए आज का दिन काफी अहम है, क्योंकि इसी दिन अमिताभ को लाखों लोगों की दुवाओं से नया जीवन मिला था।

बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता अमिताभ बच्चन के लिए आज का दिन काफी खास है ,क्योंकि इसी दिन बिग-बी को लाखों लोगों की दुवा से नया जीवन मिला था। दरअसल, फिल्म ‘कुली’ किस शूटिंग के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उनकी हालत काफी नाजुक हो गई थी और उनके बचने के चांस बहुत कम थे।


आज के इस खास दिन के अवसर पर अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अभिषेक बच्चन और उनकी बहन अमिताभ बच्चन के साथ अस्पताल में नजर आ रहे हैं। फोटो में अभिषेक उनके दाईं तरफ और श्वेता बच्चन बाईं तरफ बैठी हुई नजर आ रही है। इस फोटो के साथ अभिषेक बच्चन ने काफी भावुक संदेश भी लिखा। उन्होंने लिखा ,”37 साल पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल में मेरे पिता ‘कुली’ फिल्म के सेट पर हुए हादसे से उबर रहे थे। इस दिन को हम उनके जन्मदिन के रूप में मनाते हैं। क्योंकि इस दिन डॉक्टरों ने उन्हें चमत्कारी तरीके से पुनर्जीवित किया था। ”


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने दूसरे जन्मदिन के अवसर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा ,” काफी लोग आज भी इस दिन को प्यार ,सम्मान और प्रार्थना के साथ याद करते हैं। मैं केवल यही कह सकता हूं कि मैं अपने साथ ऐसे विचारों को रखने के लिए धन्य हूं। यही प्यार है ,जिसे मैं रोजाना अपने साथ रखता हूं। यह ऐसा कर्ज है ,जिसे में कभी नहीं चूका सकता हूं। “

Exit mobile version