Site icon www.4Pillar.news

सारा अली खान के साथ फिल्म प्रमोशन के दौरान हुआ हादसा, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक 

सारा अली खान के साथ फिल्म प्रमोशन के दौरान हुआ हादसा, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

सारा अली खान का हाल ही में एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो मे एक्ट्रेस बता रही है कि फिल्म प्रमोशन के दौरान उनके साथ हादसा हो गया और वे…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की इस महीने एक नहीं बल्कि दो-दो फ़िल्में रिलीज होने वाली है। सारा इन दिनों अपनी इन्ही फिल्मों के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया की फिल्म प्रमोशन के दौरान उनके साथ हादसा हो गया और उनका पेट जल गया।

सारा का जल गया पेट

सामने आए वीडियो में सारा स्पोर्ट्स ब्रा और पैंट्स पहने मेकअप कराते हुए नजर आ रही है। वहीं इस दौरान उनके पेट पर मरहम लगा देखा जा सकता है। इस वीडियो में सारा अपने शायराना अंदाज में बता थी है कि उनके साथ ये हादसा कैसे हुआ। वहीं वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘वेलकम टू सारा का सारा रेडियो। आज की ताजा खबर, मैं जल गई हूँ। क्या करें सबक सिखने को मिल गया। हम बस इतना ही कह सकते है की दुर्भाग्य था लेकिन कम से कम ये मर्डर मुबारक नहीं था।’

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा अली खान

बात करें सारा अली खान की प्रोफेशनल लाइफ तो इस महीने सारा की दो फ़िल्में रिलीज होने वाली है। मर्डर मुबारक- यह फिल्म 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया और संजय कपूर सहित कंई स्टार नजर आएँगे।

वहीं सारा अली खान की अगली फिल्म है- ‘ए वतन मेरे वतन।’ इस फिल्म का निर्माण धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है। इस फिल्म को करण जौहर, सोमेन मिश्रा और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है। देशभक्ति पर आधारित यह फिल्म 21 मार्च को प्राइम पर रिलीज होगी।

Exit mobile version