Site icon www.4Pillar.news

फिल्म विक्की डोनर से पहले ही असल जिंदगी में स्पर्म डोनेट कर चुके हैं अभिनेता आयुष्मान खुराना

ड्रीम गर्ल फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' से पहले ही स्पर्म डोनेशन को लेकर एक खुलासा किया है। फिल्म विक्की डोनर में उनके साथ अभिनेत्री यामी गौतम लीड रोल में थी।

ड्रीम गर्ल फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म ‘विक्की डोनर’ से पहले ही स्पर्म डोनेशन को लेकर एक खुलासा किया है। फिल्म विक्की डोनर में उनके साथ अभिनेत्री यामी गौतम लीड रोल में थी।

विक्की डोनर मूवी

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जिन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘विक्की डोनर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म के जरिए कॉमेडी के साथ-साथ सामाजिक संदेश भी दिया था।

मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में किया खुलासा

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म निर्देशक शुजीत सरकार ने विक्की डोनर के लिए चुना था। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने विक्की डोनर फिल्म में काम करने से पहले उन्होंने असल जिंदगी में भी स्पर्म डोनेट किया था।

आयुष्मान खुराना ने मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में कहा,” आज से सात साल पहले जब हम विक्की डोनर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो शुजीत ये देखकर बिल्कुल हैरान हो गए थे कि मैं न सिर्फ इसके पुरे प्रोसेस के बारे में जानता था बल्कि इससे मैं बिल्कुल भी हैरान नहीं हुआ। साल 2004 में स्पर्म डोनेशन मेरे लिए चौंकाने वाला था। जब मैं इसके बारे में कुछ भी नहीं जानता था। ” Abhishek Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन पर लुटाया प्यार, बहन श्वेता बच्चन ने भी खास अंदाज में दी बधाई 

खुराना ने स्पर्म डोनेशन को लेकर कहा,” साल 2004 में जब मैंने ‘रोडीज’ किया था तो उसमें हमें एक टास्क के लिए इलाहाबाद बैंक में अपना स्पर्म डोनेट करना था। हालांकि ये सिर्फ हमारे एक टास्क का हिस्सा था।लेकिन जब सात साल बाद मैंने शुजीत दा के साथ इस फिल्म को किया तो वो ये देखकर बिल्कुल हैरान थे कि मुझे इसकी प्रोसेस के बारे में पहले से ही पता था। “

Exit mobile version