Site icon www.4Pillar.news

बॉबी देओल को बचपन में बोलते थे बहन जी,अभिनेता ने खुद किया खुलासा

बॉबी देओल

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने अपने बचपन के बारे में जबरदस्त खुलासा किया है। बिच्छू अभिनेता ने कहा कि लोग उन्हें बचपन में बहनजी कहकर बुलाते थे।

अभिनेता बॉबी देओल ने अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार पहचान बनाई है।उनकी फ़िल्में और डायलॉग लोगों को बहुत पसंद आते हैं। गतवर्ष, बॉबी देओल ने आश्रम वेब सीरीज में अपने अभिनय से सबको हैरान कर दिया था। हालांकि, बॉबी देओल के फ़िल्मी करियर में कई उतार-चढ़ाव भी आए,लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी है। इन सबसे इतर, हिंदी सिनेमा के हीमैन धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने अपने बचपन के बारे में बड़ा ही मजेदार खुलासा किया है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार बॉबी देओल ने अपने बचपन के बारे में बड़ा ही रोचक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनकी आवाज बारीक़ होने के कारण लोग उन्हें बचपन में बहन जी बुलाते थे।

इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कहा,” जब मैं बच्चा था तो मेरी आवाज बहुत पतली थी। जाहिर है जैसे आप बड़े होते हैं और समझदार होते हैं तो आपकी आवाज भी बदल जाती है। लेकिन बचपन में जब भी कोई फोन आता था और मैं उसे उठाता था तो लोग यही समझते थे कि मैं कोई लड़की हूं। ऐसे में लोग कहती थे बहन जी, धर्म जी घर पर हैं क्या? इस बात की वजह से मैंने कई बार चिड़चिड़ापन भी महसूस किया।”

देओल ने आगे कहा,” जब भी कोई फोन कॉल आता था तो मैं मस्ती करने के लिए ऐसे ही बात करता था, जैसे मैं एक महिला हूं।बचपन के दिन थे वो।” बता दें बॉबी देओल, आश्रम 2 सीरीज और लव हॉस्टल फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Exit mobile version