Site icon www.4Pillar.news

एक्टर फरहान अख्तर ने कहा-सरकार की तो छोड़िए, आप गोबर की भी आलोचना नहीं कर सकते

कोरोना वायरस महामारी में केंद्र सरकार की बदइंतजामी को लेकर बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने कहा-अब आप गोबर की भी आलोचना नहीं कर सकते ।

कोरोना वायरस महामारी में केंद्र सरकार की बदइंतजामी को लेकर बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने कहा-अब आप गोबर की भी आलोचना नहीं कर सकते ।

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं । वह हर रोज सोशल मीडिया पर देश और समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं । हालांकि, उनकी बेबाकी के चलते,अभिनेता को कई बार आईटी सेल द्वारा ट्रोल भी किया जाता है ।लेकिन अभिनेता इन सबकी परवाह किए बिना अपने विचार सोशल मीडिया पर रखते रहते हैं । हाल ही में फरहान ने एक ट्वीट किया है । जिसमें उन्होंने कोरोना की जंग में केंद्र सरकार की विफलता पर निशाना साधा है ।

दरअसल, फरहान अख्तर ने एक ट्वीट किया । जिसमें उन्होंने लिखा ,” पहले आप सरकार की आलोचना नहीं कर सकते थे । उसके बाद आप सरकार की किसी भी निति की आलोचना नहीं कर सकते । तब आप कोविड से निपटने के लिए किसी नीति के अभाव में उनकी आलोचना नहीं कर सकते थे । अब आप गाय के गोबर की भी आलोचना नहीं कर सकते। अगला क्या ?”

ये भी पढ़ें,मिस यूनिवर्स 2020 प्रतियोगिता में तीसरी रनरअप रही भारतीय मॉडल Adline Castelino ने लॉकडाउन पर पूछे गए सवाल का दिया ऐसा जवाब ,जिसकी विश्व भर में हो रही है तारीफ

फरहान अख्तर का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है । अगर ट्वीट के रिप्लाई बॉक्स में देखा जाए तो कुछ लोग उनकी इस बात का समर्थन कर रहे हैं । वहीँ,दूसरी तरफ कुछ लोग अभिनेता की इस बात से सहमत नहीं होते हुए नजर आ रहे हैं ।

Exit mobile version