Site icon www.4Pillar.news

राम कपूर की पत्नी गौतमी ने शेयर की हनीमून की तस्वीर,फिटनेस देखकर फैंस बोले-OMG

राम कपूर की पत्नी गौतमी ने शेयर की हनीमून की तस्वीर,फिटनेस देखकर फैंस बोले-OMG

फोटोः गौतमी और राम कपूर

अभिनेता राम कपूर की पत्नी गौतमी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। जो प्रशंसकों को काफी पसंद आ रही है। इस तस्वीर में खास बात यह है कि दोनों काफी फिट नजर आ रहे हैं।

साल 2003 में शादी की थी

टेलीविजन के मशहूर अभिनेता राम कपूर अपने अभिनय और अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वह अक्सर अपनी पत्नी को गौतमी के साथ अपनी फोटो और वीडियो साझा करते रहते हैं। दोनों के बारे में बताएं तो राम कपूर और गौतमी कपूर एक टीवी धारावाहिक के सेट पर मिले थे और एक दूसरे को डेट करने लगे थे। रामपुर और गौतमी की शादी को 18 साल बीत चुके हैं। उन्होंने साल 2003 में शादी की थी। राम और गौतमी अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब इंजॉय करते हैं। अब रामपुर की पत्नी ने एक थ्रोबैक फोटो साझा की है। जो प्रशंसकों को काफी पसंद आ रही है।

अभिनेत्री गौतमी कपूर द्वारा हाल ही में साझा की भी तस्वीर में दोनों सितारे काफी फिट दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए गौतमी कपूर ने लिखा,” यह साल 2003 की तस्वीर है।” इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीर में देखा जा सकता है कि राम कपूर काफी फिट नजर आ रहे हैं। वह समुंदर के किनारे शर्टलेस और का ब्लैक चश्मा में नजर आ रहे हैं। वही गौतमी ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही है। दोनों की तस्वीर पर फैन जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट 

आपको बता दें कि राम कपूर ने टीवी धारावाहिक ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से खूब पॉप्युलरिटी हासिल की थी। इसके अलावा उन्होंने ‘सास भी कभी बहू थी’, दिल की बातें दिल ही जाने, ‘कसम से’ और कई अन्य धारावाहिकों में काम किया है। राम कपूर ने छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काम किया है। उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द , ईयर कार्तिक कॉलिंग कार्तिक, बार बार देखो और शादी के साइड इफेक्ट्स जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

Exit mobile version