Site icon www.4Pillar.news

बीजेपी ने मेरा नंबर लीक किया,मुझे जान से मारने धमकी मिली,मोदी-शाह मैं चुप नही बैठूंगा: एक्टर सिद्धार्थ

तमिल अभिनेता सिद्धार्थ को राज्य की बीजेपी आईटी सेल और कार्यकर्ताओं द्वारा जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं । सिद्धार्थ ने यह जानकारी एक ट्वीट कर दी है ।

तमिल अभिनेता सिद्धार्थ को राज्य की बीजेपी आईटी सेल और कार्यकर्ताओं द्वारा जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं । सिद्धार्थ ने यह जानकारी एक ट्वीट कर दी है ।

एक्टर सिद्धार्थ को तमिलनाडु की बीजेपी आईटी सेल और सदस्यों द्वारा जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं । उनके परिवार को फोन पर गालियां दी जा रही हैं और रेप करने की धमकियां दी जा रही हैं । इस बात का खुलासा खुद सिद्धार्थ ने एक ट्वीट कर किया है ।

ये भी पढ़ें , लाल किला हिंसा मामले में दीप सिद्धू को दिल्ली कोर्ट ने दी जमानत

तमिल अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा ,” मेरा फोन नंबर तमिलनाडु बीजेपी सदस्यों और आईटी सेल द्वारा लीक किया गया । पिछले 24 घंटे से अधिक समय से मुझे और मेरे परिवार को दुर्व्यवहार, बलात्कार और जान से मारने की 500 से अधिक कॉल आई हैं । सभी नंबर (भाजपा लिंक और डीपी के साथ) दर्ज किए गए और पुलिस को सौंप दिए गए । मैं चुप नहीं होऊंगा। प्रयास जारी रखें। ” अपने इस ट्वीट को सिद्धार्थ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया है ।

https://twitter.com/Actor_Siddharth/status/1387653507814072325

सिद्धार्थ ने दूसरे ट्वीट में नंबर वायरल करने वाले के बारे में जानकारी देते हुए लिखा ,” यह बीजेपी के तमिलनाडु  सदस्यों द्वारा कल मेरे नंबर को लीक करने और लोगों द्वारा मुझ पर हमला करने और मुझे परेशान करने के लिए कई सोशल मीडिया पोस्ट में से एक है। “इवान इनिमेला वाएए थिरक्का कूदाथु” (इस आदमी को अपना मुंह कभी नहीं खोलना चाहिए।

उन्होंने आगे लिखा ,” हम कोविड महामारी से तो बच सकते हैं । क्या हम इन लोगों से बच पाएंगे?”

Exit mobile version