Site icon www.4Pillar.news

अभिनेता विवेक ओबरॉय उतरे मोदी के समर्थन में , ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय ने 15 मार्च को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में ट्वीट किया। सभी को एकजुट होकर मजबूत और प्रगतिशील भारत बनाने की अपील।

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय ने 15 मार्च को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में ट्वीट किया। सभी को एकजुट होकर मजबूत और प्रगतिशील भारत बनाने की अपील।

अपने ट्वीट में विवेक ओबरॉय ने लिखा -गर्वित भारतीय नागरिकों के रूप में,हम सभी को अपने देश किसी भी बुराई से लड़ने के लिए कोई कसर नहीं छोड़नी चाहिए। सभी को एक मजबूत और प्रगतिशील भारत की ओर एकजुट होने का संकल्प दिलाएं। नरेंद्र मोदी जी हम सब आपके साथ हैं। जयहिंद।

ट्विटर यूजर- नवेंदु सिंह ने ट्वीट किया। आपके अकाउंट में बीजेपी आईटी सेल ने 25000 रूपये डाल दिए हैं।

दूसरे यूजर अक्षय कुमार लिखते है -सही कहा ,लेकिन मुझे ये बताओ बीजेपी ने इस ट्वीट के लिए कितना भुगतान किया है, आपको? अक्षय कुमार के ट्वीट का जवाब देते हुए स्वप्लिन सिंह लिखते हैं- उतने ही जितने आपको ये पूछने के लिए मिले है।

दीपक कटिकिया नाम के यूजर ने कोबरापोस्ट के ऑपरेशन कराओके का वीडियो शेयर किया। जिसमें विवेक ओबरॉय पूछते हुए नजर आते है -ये विंडो क्या रहेगा? कितने महीने के लिए करना है।

आपको बता दें पिछले दिनों कोबरापोस्ट वेबसाइट ने ‘ऑपरेशन करा ओके’ चलाया था। इस ऑपरेशन में 36 फिल्मीं हस्तियों को पैसे के बदले राजनितिक पार्टियों के लिए काम करने की हाँ भरते हुए दिखाया गया था। जिनमें विवेक ओबरॉय का भी नाम है।

एक और यूजर लिखते हैं -भाई कोबरापोस्ट देख लिया था। अपनी नौटंकी बंद कर। चित्र त्रिपाठी लिखती हैं -कितने पैसे मिले भाई ?

80 लाख प्रति महीना में तो कोई भी चौकीदारी कर लेगा। लिंच रिपब्लिक नाम के यूजर ने लिखा। अभिषेक शर्मा का जवाब – जेन्युइन तो लग रहा है वैसे।
डॉ सिमरन सिंह लिखती हैं प्राउड ऑफ़ यू सर। …लव यू।

भाई अब तुम पर विश्वास नहीं होता कोबरा पोस्ट देखने के बाद। राजकुमार नाम के ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा।

Exit mobile version