Site icon www.4Pillar.news

Coronavirus : लॉकडाउन की वजह से एक्ट्रेस डेजी शाह घर पर काट रही है भिंडी और टमाटर,देखें वीडियो

पीएम नरेंद्र मोदी के ऐलान के बाद देश भर में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड सितारे घर पर सेल्फ आइसोलेशन में रहकर अलग-अलग तरीकों से अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी के ऐलान के बाद देश भर में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड सितारे घर पर सेल्फ आइसोलेशन में रहकर अलग-अलग तरीकों से अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।

लॉकडाउन की वजह से सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री डेजी शाह घर पर भिंडी और टमाटर काटती हुई नजर आ रही है। इंस्टाग्राम शेयर किए गए उनके फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड के कलाकर अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में हैं। बॉलीवुड सितारे घर पर रहकर कुछ न कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों कटरीना कैफ का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसमें अभिनेत्री घर पर बर्तन धोती हुई नजर आई।

हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह का की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। जिनमें एक्ट्रेस अपने घर पर रहकर भिंडी और टमाटर काटती हुई नजर आ रही है। डेजी शाह ने अपनी इस फोटो और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ,” कुछ भी करो बस घर पर रहो। ”

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में डेजी शाह सिर पर टॉवल लपेटे हुए और हाथ में चाकू लेकर भिंडी काटती हुई नजर आ रही है। फोटो में उनका चेहरा काफी मासूम लग रहा है। उनकी इस पोस्ट पर फैन खूब कमेंट कर रहे हैं। डेजी शाह की यह फोटो  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वहीँ एक्ट्रेस डेजी शाह के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सलमान खान के साथ ‘जय हो’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ‘रेस 3’ और ‘हेट स्टोरी 3’ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

Exit mobile version