Site icon www.4Pillar.news

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह संग किया खास अंदाज में डांस, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में दोनों खास अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं ।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में दोनों खास अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं ।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो साझा करते रहते हैं । फैंस को उनके पोस्ट बहुत पसंद आते हैं । Ppहाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो साझा किया है । जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही है । वीडियो में बॉलीवुड जगत की फेमस जोड़ी का अंदाज देखने लायक है ।दीपिका के इस वीडियो पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं ।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,’ वर्क इट बेबी ।’ उन्होंने इस वीडियो को रणवीर सिंह को भी टैग किया है । दोनों का वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि अभी तक इसको 5 लाख से अधिक  बार देखा जा चुका है ।

आपको बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने वर्ष 1918 में शादी रचाई थी । इससे पहले दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे ।बॉलीवुड की फेमस जोड़ी अब टीम इंडिया 1983 में दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीता था इसी की कहानी पर आधारित ‘फिल्म 83’ में दोनों नजर आने वाले हैं । दीपिका पादुकोण इन दिनों शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ की शूटिंग में व्यस्त है । दीपिका लो आखरी बार ‘छपाक’ फिल्म में देखा गया था । जिसमें उन्होंने एसिड सर्वाइवर मालती अग्रवाल की भूमिका निभाई थी ।

Exit mobile version