Site icon www.4Pillar.news

एक्ट्रेस दिशा ने पटानी टाइगर श्रॉफ के पंजाबी गाने पर किया भांगड़ा, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

अभिनेत्री दिशा पटानी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें है टाइगर श्रॉफ के पंजाबी सॉन्ग 'मुंडिया' पर भांगड़ा करती हुई नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

अभिनेत्री दिशा पटानी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें है टाइगर श्रॉफ के पंजाबी सॉन्ग ‘मुंडिया’ पर भांगड़ा करती हुई नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अपने ग्लैमरस अंदाज और फिटनेस तथा डांस परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। उनके जबरदस्त डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। यही वजह है कि दिशा पटानी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं। पिछले दिनों उनके बिकनी लुक ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। वहीं अब अभिनेत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बागी 2 के गाने मूंडियां पर पंजाबी भांगड़ा करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उनका डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। इस डांस वीडियो को फिल्मी ज्ञान वीडियोस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा पटानी ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और हाफ टाई हेयर्स में बहुत खूबसूरत नजर आ रही है। वीडियो में टाइगर श्रॉफ पर फिल्माए गए गाने मुंडिया पर आपने धमाकेदार डांस से दर्शकों का दिल जीत रही है। उनके प्रशंसक इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

वही दिशा पटानी के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो अभिनेत्री ‘एक विलन रिटर्ंस’ और ‘कैटरीना’ में नजर आने वाली है। हाल ही में दिशा पटानी की राधे रिलीज हुई थी । जिसमें जिसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। दिशा पटानी को फिल्म में पसंद किया गया।  इसके अलावा दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी चर्चा में रहती है। दोनों को अक्सर होटल रेस्टोरेंट और पार्टियों में एक साथ जाते हुए देखा जाता है।

Exit mobile version