Site icon www.4Pillar.news

Video: कुछ बदली-बदली सी नजर आई एक्ट्रेस दिशा पटानी, लोगो ने नोरा फ़तेहि से कर दी तुलना 

कुछ बदली-बदली सी नजर आई एक्ट्रेस दिशा पाटनी, लोगो ने नोरा फ़तेहि से कर दी तुलना

अभिनेत्री दिशा पटानी हाल ही में ‘अंतिम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची। इस दौरान लोगो को दिशा कुछ बदली सी नजर आई। कुछ लोगो का कहना है कि अभिनेत्री ने सर्जरी कराई है।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ की मुंबई के जुहू इलाके में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी। इस दौरान बहुत से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने फिल्म के स्क्रीनिंग इवेंट में शामिल हुए।  अभिनेत्री दिशा पटानी भी इस इवेंट में पहुंची, लेकिन इस दौरान लोगो को दिशा का लुक कुछ बदला सा लगा। कुछ लोगो को तो उनका चेहरा बिलकुल नोरा फ़तेहि जैसा लगा।

येल्लो टॉप में खूबसूरत लगी दिशा

‘अंतिम’ की स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी येल्लो टॉप और आइस ब्लू जीन्स में नजर आई। दिशा का यह टॉप क्रॉप्ड स्टाइल में था और इसमें वन शोल्डर डिजाइन दिया गया था। अभिनेत्री वाकई इन कपड़ो में बला की खूबसूरत लग रही थी। दिशा पटानी ने इस दौरान मीडिया को भी कंई पोज दिए। वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दिशा के ये वीडियो शेयर की है।

लोगो को कुछ बदली सी लगी एक्ट्रेस

दिशा पटानी के इस वीडियो पर कुछ लोगो ने कमेंट किया है कि अभिनेत्री कुछ बदली सी नजर आ रहीं है। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा दिशा बहुत अलग लग रही है। एक अन्य यूजर को दिशा बिलकुल नोरा फ़तेहि जैसी लगी, तो एक अन्य ने कहा कि दिशा की नाक अलग लग रही है।

Exit mobile version