Site icon www.4Pillar.news

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल को गले लगाकर शेयर की स्विमिंग पूल की फोटो, फैंस ने पूछे जबरदस्त सवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें नव दंपति स्विमिंग पूल के अंदर एक दूसरे को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें नव दंपति स्विमिंग पूल के अंदर एक दूसरे को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं।

अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी के बाद नव दंपति सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों हर रोज किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर कटरीना और विक्की की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस उनके बारे में ताजा जानकारी जानने के लिए बेताब रहते हैं. इन सब से इतर अपने फैंस को खुश करते हुए अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी लेटेस्ट फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस फोटो में वह अपने पति विक्की कौशल के साथ नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में दोनों स्विमिंग पूल के अंदर एक दूसरे को गले लगाकर चिल करते हुए नजर आ रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर करते हुए शानदार कैप्शन दिया है। लोगों को उनका कैप्शन खूब पसंद आ रहा है। साझा की गई तस्वीर में कैटरीना कैफ वाइट कलर के स्विमिंग सूट में नजर आ रही है। जबकि विक्क कौशल शर्टलेस नजर आ रहे हैं। कैटरीना कैफ ने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,”मैं और मेरा।” कैटरीना की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें खूबसूरत जोड़ी बता रहा है तो कोई शानदार।

एक घंटा पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक डेढ़ लाख के लगभग लोग लाइक कर चुके हैं। लोग इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘शानदार जोड़ी’ जबकि दूसरे ने लिखा ‘कपड़े कहां हैं ?” तीसरे ने लिखा ‘गोल्स।’ इस तरह लोग उनकी इस सुंदर तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

Exit mobile version