Site icon www.4Pillar.news

अभिनेत्री नीरू बाजवा ने पंजाबी गाने पर झूम कर किया डांस ,देखें वीडियो

अभिनेत्री नीरू बाजवा ने पंजाबी गाने पर झूम कर किया डांस ,देखें वीडियो

पंजाबी अभिनेत्री नीरू बाजवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. जिसमें वह पेड़ों के इर्द-गिर्द झूमकर पंजाबी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है.

नीरू बाजवा पंजाबी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री है । उनकी फिल्मों को पंजाब में ही नहीं बल्कि देशभर में पसंद किया जाता है । हालांकि नीरू बाजवा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है। लेकिन एक घटना के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और पंजाबी फिल्मों में काम करना जारी रखा । इन सबसे इतर नीरू बाजवा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें वह पंजाबी सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही है। Video देखने के लिए यहां क्लिक करें

नीरू बाजवा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा,” मेरा सबसे फेवरेट गाना।” वीडियो में नीरू बाजवा का पंजाबी लुक और डांस दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। नीरू बाजवा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में पंजाब की मशहूर गायिका सुरेंद्र कौर के मशहूर गाने ‘अग पाणियाँ च’ पर डांस कर रही है। उन्होंने इसको अपना पसंदीदा गाना भी बताया है। इंस्टाग्राम पर पब्लिश होने के बाद इस वीडियो को 56 हजार से अधिक बार देखा गया है।

वही काम के मोर्चे की बात करें तो नीरू बाजवा की पंजाबी फिल्म ‘पांणी च मधाणी’ ‘फट्टे डिंडे चक पंजाबी’ और स्नोमैन जैसी फ़िल्में इस साल रिलीज होने वाली है। इनके अलावा नीरू बाजवा दिलजीत दोसांज और शहनाज गिल के साथ ‘हौसला रख’ फिल्म में भी नजर आने वाली है।

Exit mobile version