Site icon www.4Pillar.news

मानहानि केस: रिचा चड्ढा से माफ़ी मांगने को तैयार है पायल घोष,जानिए क्या है मामला

मानहानि केस: रिचा चड्ढा से माफ़ी मांगने को तैयार है पायल घोष,जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ अपमानजनक ब्यान देने लिए मानहानि का केस दायर किया था। अब पायल घोष रिचा चड्ढा से माफ़ी मांगने के लिए तैयार है।

पायल घोष रिचा चड्ढा से माफ़ी मांगने के लिए तैयार

एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ एक साक्षात्कार में उनके खिलाफ दिए गए अपमानजनक बयान के लिए मानहानि का मुकदमा दायर किया था। बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को पायल और रिचा को अदालत में मामले को निपटाने के लिए अपनी सामग्री की शर्तें दायर करने के लिए दो दिन की मोहलत दी थी ।

माफ़ी के लिए ये शर्त रखी

अभिनेत्री पायल घोष अब माफ़ी मांगने के लिए तैयार हैं। हालांकि, वह केवल ऐसा तब करेगी जब रिचा चड्ढा समझौते के बाद उसके खिलाफ कोई और आपराधिक आरोप नहीं दर्ज करने की गारंटी देगी।

अभिनेत्री पायल घोष के वकील ने अदालत में जज को बताया, “पिछली सुनवाई के बाद, सुश्री चड्ढा ने मीडिया को कुछ बयान दिए। जिसमें कहा गया था कि उन्होंने केस जीत लिया है। जिसके परिणामस्वरूप सुश्री घोष को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। लेकिन वह इस मामले को सुलझाना चाहेगी। ”

मानहानि केस की अंतिम सुनवाई की तारीख के दौरान, अदालत ने दोनों शामिल पक्षों से यह भी कहा कि यदि वे इस मामले को सुलझाना चाहते हैं, तो दूसरों के बजाय एक-दूसरे से बात करना सबसे अच्छा होगा और जल्द से जल्द सहमति की शर्तें दर्ज करें। इस मामले की सुनवाई 14 अक्टूबर को हुई।

क्या है मामला ?

दरअसल पायल घोष ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। उस समय एक इंटरव्यू में पायल ने कहा था कि अनुराग कश्यप ने उन्हें बताया था कि कई अभिनेत्रियां हैं, जो काम करने के लिए उनके साथ (अनुराग कश्यप ) कुछ भी करने के लिए तैयार हैं।

जिसके जवाब में रिचा चड्डा ने पायल घोष के दावों को ख़ारिज करते हुए कहा था कि ये पूरी तरह झूठ है। अनुराग कश्यप ने कड़ी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया है और पायल घोष उन्हें बदनाम करना चाहती है।

Exit mobile version