Site icon www.4Pillar.news

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पीच कलर का लहंगा पहनकर डीजे पर किया धमाकेदार डांस

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह शानदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही है ।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह शानदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही है ।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है । वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में फैंस के साथ साझा करती रहती है । स्वरा भास्कर ने अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बिंदास विचारों के लिए भी खूब पहचान बनाई है ।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का डांस

हाल ही में स्वरा भास्कर उनके वीडियो से लेकर चर्चा में हैं । दरअसल सरवा स्वरा भास्कर ने एक वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है । जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही है । स्वरा ने लहंगा पहनकर डीजे पर धमाकेदार अंदाज में डांस किया । इसका वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है । जिसको अभी तक 71 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है ।

भास्कर का वीडियो

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” ये हमाई शादी नहीं हो रही लेकिन ये हमाई pawri हो रही है।” ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में स्वरा भास्कर पीच कलर का लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही है । वह डीजे पर जबरदस्त डांस करते हुए भी नजर आ रही है । जिसमें उनका डांस देखने लायक है । उनके वीडियो को लेकर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं साथ में स्वरा भास्कर की जमकर तारीफ कर रहे हैं ।

वहीँ स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखरी बार उनको रसभरी वेब सीरीज में देखा गया था । जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था । इस फिल्म में उन्होंने एक टीचर का किरदार निभाया था । स्वरा भास्कर ने हाल ही में विनोद बच्चन के साथ अपनी फिल्म ‘जहां-जहां यार’ की शूटिंग शुरू की है। स्वरा ‘तनु वेड्स मनु’ फिल्म में भी काम कर चुकी है। अभिनेत्री जल्द ही शीर कोरमा फिल्म में नजर आने वाली है। जिसमें उनके साथ अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी अहम रोल में नजर आएंगी ।

Exit mobile version