Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख़ खान की वैनिटी वैन के बारे में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने किया बड़ा खुलासा

शाहरुख़ खान की वैनिटी वैन के बारे में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान का बंगला मन्नत काफी आलीशान है। लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी वैनिटी वैन भी किसी आलीशान बंगले से कम नहीं है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने शाहरुख़ खान की वैनिटी वैन के बारे में कई खुलासे किए हैं।

बड़े आकार और लॉन से सुसज्जित शाहरुख़ खान की वैनिटी वैन के कायल सिर्फ उनके फैंस ही नहीं हैं बल्कि बॉलीवुड के कई सितारे भी हैं। हाल ही में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने शाहरुख़ खान की वैनिटी वैन के बारे में कई हैरान कर देने वाले तथ्य बताए हैं। जिनको जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए इन बातों का खुलासा किया है। इंटरव्यू के दौरान जब अभिनेत्री स्वरा भास्कर से जब बेस्ट वैनिटी वैन के बारे में पूछा गया तो उनहोंने जवाब दिया ,” बिलकुल शाहरुख़ सर की, उनकी वैनिटी वैन बहुत बड़ी और खूबसूरत है। उन्हें खबर देखना बहुत पसंद है और दुनिया में चल रही खबरों से खुद लो अप-टू-डेट रखना। वैन में मस्ती करने वाले वे सबसे मजेदार व्यक्ति हैं। ”

अभिनेत्री भास्कर ने आगे बताया की शाहरुख़ खान की वैनिटी वैन का बाथरूम 1 बीएचके जितना बड़ा है। वह क्षेत्रफल के हिसाब से काफी बड़ा है।

अगर काम की बात करें तो स्वरा भास्कर जल्दी ही अगली फिल्म ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में स्वरा भास्कर के साथ शबाना आजमी और दिव्य दत्ता अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

Exit mobile version