Site icon www.4Pillar.news

‘द केरला स्टोरी’ फेम अदा शर्मा ने खरीदा Sushant Singh Rajput का बांद्रा वाला घर ? देखिए वीडियो 

'द केरला स्टोरी' फेम अदा शर्मा ने खरीदा Sushant Singh Rajput का बांद्रा वाला घर ? देखिए वीडियो

Sushant Singh Rajput: अदा शर्मा को लेकर खबरें है कि उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का बांद्रा वाला घर खरीद लिया है। बता दे कि सुशांत निधन से पहले तक इसी घर में रहा करते थे।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। वहीं उनके निधन के बाद से ही ये फ्लैट खाली पड़ा था और लोग इस घर को किराए पर लेने से बचते थे। वहीं बीच में खबरें आई थी कि इस फ्लैट का किराए बढ़ा दिया गया हो और कंई लोगों ने इस घर को खरीदने में दिलचस्पी दिखाई है। ऐसे में अब खबरें है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा सुशांत का ये फ्लैट खरीद रही है।

अदा शर्मा ने खरीदा Sushant Singh Rajput का घर

दरअसल घर खरीदने की खबरों के बीच अदा शर्मा मोंट ब्लैक अपार्टमेंट में वही फ्लैट देखने पहुंची जहां सुशांत निधन से पहले तक रहा करते थे। इस दौरान अदा को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद भी किया। वीडियो में पैपराजी अदा से सवाल करते नजर आ रहे है।

पैपराजी ने जब अदा से पूछा कि, क्या वे ये घर रेंट पर लेने या खरीदने का विचार कर रही है। इसपर एक्ट्रेस ने कोई सीधा जवाब नहीं दिया। अदा ने कहा कि- ‘अगर ऐसा कुछ होगा तो मैं सबसे पहले आप सब को बताउंगी और आपका मुँह मीठा करवाउंगी।’ इतना कहते ही एक्ट्रेस गाड़ी में बैठकर वहां से निकल गई।

अदा शर्मा का करियर

अदा शर्मा के करियर की बात करें तो वे इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ से चर्चा में आई थी। इस फिल्म में अदा ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया था। सच्ची घटना  पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की थी। वहीं हाल ही में हॉटस्टार पर उनकी वेब सीरीज ‘कमांडो’ रिलीज हुई थी।

Exit mobile version