Site icon www.4pillar.news

अदिति राव हैदरी ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीर, शादी की खबरों के बीच इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आई एक्ट्रेस 

अदिति राव हैदरी ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीर, शादी की खबरों के बीच इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आई एक्ट्रेस

अदिति राव हैदरी ने हाल ही में सिद्धार्थ संग अपनी सगाई की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी शादी की लेकर चर्चा में बनी हुई है। बीते दिन अदिति को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने सीक्रेटली साउथ एक्टर सिद्धार्थ संग शादी कर ली है। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दोनों ने तेलांगना के एक  मंदिर में सात फेरे लिए और इस शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और फैमिली मेंबर्स शामिल हुए। वहीं शादी की खबरों के बीच अदिति और सिद्धार्थ ने अपनी सगाई की एक फोटो शेयर की है।

अदिति राव हैदरी ने की सिद्धार्थ संग सगाई

दरअसल हाल ही में अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से  सिद्धार्थ संग एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों के हाथ में इंगेजमेंट रिंग देखी जा सकती है। इस तस्वीर को शेयर करते अदिति ने लिखा, ‘He Said Yes, Engaged (उसने हाँ कहा, सगाई हो गई )’

अदिति के इस पोस्ट पर कंई फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्ट कर रहे है। आयुष्मान खुराना, रिद्धि तिवारी, फातिमा सना शेख और  मनीषा कोईराला सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है।

ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लवस्टोरी

बता दे कि अदिति और सिद्धार्थ ने फिल्म ‘महा समुद्रम’ में एकसाथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों नजदीक आए और यहीं से दोनों की लवस्टोरी की शुरुवात हुई। इस फिल्म के बाद अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता था और सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूजे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते है।

बात करें अदिति की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आएंगी।

Exit mobile version