Site icon www.4Pillar.news

यामी गौतम के बर्थडे पर पति आदित्य धर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, कहा- ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की…’

यामी गौतम के बर्थडे पर पति आदित्य धर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, कहा- 'दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। यामी के बर्थडे पर उनके पति और फिल्ममेकर आदित्य धर ने कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें विश किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम आज 28 नवंबर को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाइयां दे रहे है वहीं यामी के पति और फिल्ममेकर आदित्य धर ने भी काफी खूबसूरत अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है। आदित्य ने अपनी वाइफ की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी लेडी लव के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

आदित्य धर ने यूं किया यामी गौतम को बर्थडे विश

दरअसल हाल ही में आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से यामी संग कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में से पहली तस्वीर में दोनों गार्डन में खड़े पोज देते नजर आ रहे है। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस जिम में नजर आ रही है। तीसरी तस्वीर में दोनों को पूजा करते देखा जा सकता है। जबकि अन्य तस्वीरों में यामी अकेले पोज देते नजर आ रही है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा, ‘दुनिया  की सबसे खूबसूरत लड़की को जन्मदिन की शुभकामनाएँ। आपको ढेर सारा प्यार।’

2021 में रचाई थी शादी

बता दे कि यामी गौतम और आदित्य धर की मुलाकात फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के दौरान हुई थी। इस फिल्म में यामी के साथ विक्की कौशल अहम भूमिका में नजर आए थे, जबकि आदित्य ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इसी फिल्म के सेट पर यामी और आदित्य की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। वहीं साल 2021 में दोनों ने अपने परिवार और कुछ क़रीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रचाई थी।

इन फिल्मों में नजर आएँगे यामी

बात करें यामी की प्रोफेशनल लाइफ कि तो पिछली बार उन्हें फिल्म ‘OMG 2’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आए थे। वहीं कुछ दिनों पहले ही यामी ने अपने करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म की शूटिंग के समाप्ति की अनाउंसमेंट की थी, जिसका टाइटल अभी डिसाइड नहीं हुआ है।

Exit mobile version