Site icon www.4Pillar.news

Adnan Sami Shocking Transformation: अदनान सामी का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैंस, लेटेस्ट तस्वीरें देख कहा, ‘यकीन नहीं हो रहा ये आप है’

अदनान सामी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सिंगर का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस को अपनी आँखों पर यकीन नहीं हो रहा है।

अदनान सामी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सिंगर का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस को अपनी आँखों पर यकीन नहीं हो रहा है।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी अपनी गायकी के लिए तो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है ही, लेकिन सिंगर इस बार अपने गायकी नहीं बल्कि अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में आ गए है। कभी गोल-मटोल होने वाले अदनान सामी आज काफी बदल चुके है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें ने फैंस को हैरानी में डाल दिया है। अदनान सामी ने पिछले कुछ सालों में अपना वजन इतना कम किया है कि वे लोगों के लिए प्रेरणा बन गए है। सिंगर की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस को उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो गया है।

शेयर की मालदीव वेकेशन की तस्वीरें

अदनान सामी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे है। सिंगर ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देखा जा सकता है। फोटो में सिंगर ब्लैक टी शर्ट और ब्लू एवीएटर सनग्लासेस पहने नजर आ रहे है। उनके बैकग्राउंड में समंदर नजर आ रहा है। एक अन्य तस्वीर में वे अपनी फैमिली संग लंच करते नजर आ रहे है।

फैंस का रिएक्शन

अदनान सामी की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस को हैरानी में डाल दिया है। ये तस्वीरें देख फैंस अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे है। सिंगर की इन् तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘मैं अपनी आँखों पर विश्वाश नहीं कर पा रही हूँ… बड़ा बदलाव।’ दूसरे ने लिखा, ‘लोग दिन प्रतिदिन बूढ़े होते है और अदनान सामी दिन प्रतिदिन जवान होते जा रहे है। तीसरे ने लिखा, ‘वाओ, आप सच में दूसरों के लिए प्रेरणा है।’

Exit mobile version