Site icon www.4Pillar.news

रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट के बाद अब प्रियंका चोपड़ा हुईं डीपफेक का शिकार, देसी गर्ल का वीडियो हुआ वायरल

रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट के बाद अब प्रियंका चोपड़ा हुईं डीपफेक का शिकार, देसी गर्ल का वीडियो हुआ वायरल

Rashmika Mandanna Alia Bhatt and Priyanka Chopra deepfake video : रश्मिका मंदाना, कैटरिना कैफ और आलिया भट्ट के बाद अब प्रियंका चोपड़ा डीपफेक वीडियो का शिकार हो चुकी हैं। देसी  गर्ल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

डीपफेक की समस्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। हर रोज जाने माने चेहरे डीपफेक का शिकार हो रहे हैं। सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री रश्मिका मंदाना डीपफेक का शिकार हुई थीं। AI के जरिए उनका चेहरा जारा पटेल नाम की लड़की की बॉडी पर लगा दिया गया था। जिसके बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सहित कई हस्तियों ने डीपफेक वीडियो बनाने वालों के खिलाफ कड़ी क़ानूनी कार्रवाई की मांग की थी। उसके बाद काजोल देवगन, फिर आलिया भट्ट, कैटरिना कैफ से लेकर सचिन तेंदुलकर की लाड़ली सारा तेंदुलकर का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था। इस लिस्ट में और भी कई नाम जड़ चुके हैं। अब देसी गर्ल के नाम से मशहूर ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा भी इसका शिकार हो चुकी हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जो प्रियंका चोपड़ा का डीपफेक वीडियो है। इसे मॉर्फेड करके प्रियंका चोपड़ा का चेहरा तो नहीं बदला गया लेकिन उनकी आवाज बदल दी गई है। इस वीडियो का इस्तेमाल ब्रांड प्रमोशन के लिए किया गया है।

प्रियंका चोपड़ा को है ऐसी बीमारी जिसका कोई नहीं है इलाज

Priyanka Chopra deepfake video

इस डीपफेक वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अपनी सालाना आय बताती हुई नजर आ रही हैं। इंटनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कहती हैं,” मेरा नाम प्रियंका चोपड़ा है। मैं एक अभिनेत्री, मॉडल और सिंगर हूं। साल 2023 में मैंने 1000 लाख  रुपए कमाए हैं। मैं फिल्मों और गानों के अलावा कई दूसरे प्रोजेक्ट्स में भी निवेश करती हूं। ” वहीं, प्रियंका चोपड़ा के इस मॉर्फेड वीडियो को ध्यान से सुनने के बाद यह स्पष्ट हो जाता है कि यह फेक वीडियो है। जिसमें चेहरा तो प्रियंका चोपड़ा का है लेकिन आवाज उनकी नहीं है।

Exit mobile version