Site icon www.4Pillar.news

सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब सौरव गांगुली पर बनने जा रही बायोपिक फिल्म, जानिए कौन सा प्रोड्यूसर दिखाएगा ‘दादा’ की कहानी 

सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब सौरव गांगुली के करियर पर बायोपिक बनने जा रही है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर के दी है।

सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब सौरव गांगुली के करियर पर बायोपिक बनने जा रही है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर के दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के सफल कप्तानों में से एक सौरव गांगुली के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है। सौरव के करियर पर एक बायोपिक बनने जा रही है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी है।

गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा, “क्रिकेट मेरा जीवन रहा है। इसने मुझे अपना सिर ऊपर करके आगे बढ़ने का आत्म विश्वास और काबलियत दी है। ऐसा सफर जिसे याद किया जा सके। इस बात की ख़ुशी है कि लव फिल्म्स मेरे सफर पर बायोपिक बनाएगी और इसे बड़े पर्दे पर लेकर आएगी।”

ये भी पढ़ें,कभी सौरव गांगुली से हुआ था नगमा को प्यार, फिल्मों से दूर अब क्या कर रही है अभिनेत्री ?

लव रंजन करेंगे इस फिल्म को प्रोड्यूस

https://twitter.com/SGanguly99/status/1435860625956081668

इस फिल्म में सौरव गांगुली की भूमिका कौन निभाएगा, इसके बारे में अभी कुछ खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन मशहूर प्रोड्यूसर लव रंजन और अंकुर गर्ग इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। आपको बता दे कि लव रंजन ने डायरेक्टर के रूप में साल 2011 में अपने करियर की शुरुवात की थी।

ये भी पढ़ें, INDvsWI: रविंद्र जडेजा की बल्लेबाजी से खुश हुए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली

लेकिन 2012 में उनहोंने अपने दोस्त अंकुर गर्ग के साथ के साथ “लव फिल्म्स” नाम का एक प्रोडक्शन हाउस खोला। लव फिल्म्स की तरफ से ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, मलंग, छलांग और दे दे प्यार दे जैसी फिल्मो का निर्माण किया गया है

Exit mobile version