Site icon www.4Pillar.news

WTC 21 फाइनल में ऐतिहासिक जीत के बाद विलियमसन ने विराट कोहली को गले लगाकर लूट ली महफिल

WTC 21 फाइनल में ऐतिहासिक जीत के बाद विलियमसन ने विराट कोहली को गले लगाकर लूट ली महफिल

केन और कोहली का भरत मिलाप

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है। काइल जेमिसन को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया है। चैंपियनशिप जीतने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने किंग कोहली को गले लगा कर सभी दर्शकों का दिल जीत लिया।

कीवी टीम

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को डब्ल्यूपीसी फाइनल के लिए 53 ओवर में 139 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे कीवी टीम ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया है। कप्तान केन विलियमसन ने 52 रन और रॉस टेलर ने 47 रन बनाकर टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप बना दिया। हालांकि भारत को हार मिली, लेकिन कप्तान कोहली की एक अदा ने फैंस का दिल जीत लिया है।

दरअसल हुआ यह कि जैसे ही न्यूजीलैंड को जीत मिली वैसे ही विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को जीत की हार्दिक बधाई दी। जीत के लिए शुभकामना देते समय भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विलियमसन को गले से लगा लिया। सोशल मीडिया पर विलियमसन और विराट कोहली के भरत मिलाप की फोटो खूब वायरल हो रही है। क्रिकेट प्रशंसक विराट कोहली और केन विलियमसन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद विराट कोहली ने न्यूजीलैंड को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल जीत का असली हकदार बताया और बुधवार के दिन यहां कहा कि यदि उनकी टीम ने दूसरी पारी में कम से कम 40 रन अधिक बनाए होते तो परिणाम कुछ और हो सकता था।

वही ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद कीवी कप्तान ने कहा,” मैं विराट कोहली और भारतीय टीम का आभार व्यक्त करता हूं। यह एक अविश्वसनीय टीम है। हम जानते थे कि है कितना चुनौतीपूर्ण होगा। मुझे खुशी है कि हमारी टीम ने जीत हासिल की है।”

Exit mobile version