Site icon www.4Pillar.news

अरुणाचल प्रदेश में लापता हुए AN-32 विमान का सुराग देने वालों को 5 लाख रुपए का इनाम देगी वायुसेना

विंग कमांडर रत्नाकर सिंह ने कहा," ये वे लोग हैं जो प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से उस खोज अभियान में शामिल थे ,जिसमें जून में लापता हुए AN-32 विमान का पता चला। "

विंग कमांडर रत्नाकर सिंह ने कहा,” ये वे लोग हैं जो प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से उस खोज अभियान में शामिल थे ,जिसमें जून में लापता हुए AN-32 विमान का पता चला। ”

इंडियन एयरफोर्स ने इस साल 3 जून को लापता हुए विमान एएन-32 का पता लगाने वाले 10 लोगों को 5 लाख रुपए का नकद इनाम देने की घोषणा की है। रूस में बने इस विमान हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई थी। भारतीय वायुसेना ने शनिवार को जानकारी दी कि ईस्टर्न् एयर कमांड के एयर मार्शल आरडी माथुर 17 सितंबर को आयोजित होने वाले समारोह में विमान की खोज में मदद करने वाले लोगों को पुरस्कृत करेंगे।

वायुसेना के प्रवक्ता विंग कमांडर रत्नाकर सिंह ने कहा ,” ये वे लोग हैं जो उन खोज अभियानों में शामिल थे , जिनके कारण जून लापता हुए विमान एएन-32 का पता चल पाया। ”

भारतीय वायुसेना अलग-अलग क्षेत्र के रहने वाले 10 लोगों को सम्मानित करेगी। जिनमें उपायुक्त से लेकर पर्वतारोही ग्रामीण शामिल हैं। एएन-32 ने 3 जून को असम के ‘जोराहट’ से उड़ान भरी थी। दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद इस विमान का मलबा दो सप्ताह से भी अधिक समय के बाद मिला था।

Exit mobile version