रेक्टम में एक किलो सोना छिपाकर ले आई एयर होस्टेस, कन्नूर एयरपोर्ट पर DRI ने किया गिरफ्तार

केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर DRI ने सुरभि खातून नाम की एयर होस्टेस को गोल्ड स्मगलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। राजस्व खुफिया विभाग ने बताया कि महिला अपनी गुदा में एक किलो सोना छुपाकर लाई थी।

कन्नूर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की होस्टेस सुरभि खातून के पास से 960 ग्राम सोना बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार, एयर होस्टेस लगभग एक किलो सोने को अपनी रेक्टम में छुपाकर लाई थी और वह गोल्ड स्मगलिंग की फ़िराक में थी। राजस्व खुफिया विभाग के अधिकारीयों ने 26 वर्षीय एयर होस्टेस से पूछताछ की। खातून मंगलवार के दिन एयर इंडिया की फ्लाइट में मस्कट से कन्नूर एयरपोर्ट पहुंची थी। DRI की जांच में पता चला कि वह लगभग एक किलो सोने को अपने मलाशय में छिपाकर लाई थी।

पुलिस ने सुरभि खातून को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया और न्यायिक हिरासत की मांग। मजिस्टेट कोर्ट ने महिला को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, महिला पहले भी गोल्ड स्मगलिंग करती थी लेकिन पकड़ी पहली बार गई है। बताया गया कि वह केरल के किसी गोल्ड स्मगलर के लिए काम करती थी।

भारत में यह पहला मामला है जब किसी एयर होस्टेस को गोल्ड स्मगलिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया हो। डीआरआई ने आरोपी महिला को कोच्चि की खुफिया इकाई से मिले इनपुट के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला पश्चिम बंगाल के कोलकाता की रहने वाली है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *