Site icon www.4Pillar.news

AirAsia India में केबिन क्रू के पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

AirAsia India Recruitment 2022 : एयर एशिया इंडिया ने केबिन क्रू के पदों पर भर्ती की घोषणा की है। इन पदों पर भर्ती के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

AirAsia India Recruitment 2022 : एयर एशिया इंडिया ने केबिन क्रू के पदों पर भर्ती की घोषणा की है। इन पदों पर भर्ती के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

एयरलाइन कंपनी एयरएशिया इंडिया में केबिन क्रू के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। जो उम्मीदवार केबिन क्रू की जॉब के लिए तलाश कर रहे हैं। उनके लिए यह सुनहरा अवसर है। एयर एशिया इंडिया ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में केबिन क्रू के लिए भर्ती अभियान की घोषणा की है। एयरलाइन कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एयरलाइन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट airasia.co.in/jointhecrew पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र मांगे हैं। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार विस्तृत जानकारी को जरूर पढ़ लें।

आपको बता दें , कोलकाता , गोवा , मुंबई , दिल्ली और बेंगलुरु को जोड़ने वाली डायरेक्ट फ्लाइट के साथ लखनऊ में अपने नेटवर्क का विस्तार करने के लिए एयरएशिया इंडिया कंपनी ने लखनऊ में भर्ती अभियान चलाया है। जिस की पंजीकरण की अंतिम तारीख 3 जुलाई है।

योग्यता

इन पदों पर वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या बोर्ड से हायर सेकेंडरी या प्री यूनिवर्सिटी कोर्स किया हुआ है। उम्मीदवारों को हिंदी , अंग्रेजी भाषाओँ में लिखना ,पढ़ना और बोलना अच्छी तरह से आना चाहिए। उम्मीदवार के पास वैलिड भारतीय पासपोर्ट होना चाहिए।

जरूरी दस्तावेज

नोट : सभी उम्मीदवार अपना वायर्ड हेडफोन लेकर आएं , उम्मीदवारों को ऑडियो बेस्ड टेस्ट के दौरान इसकी जरूरत पड़ेगी।

एयरएशिया कंपनी ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए जानकारी दी है कि इस भर्ती के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार बिना फीस के आवेदन कर सकते हैं।

Exit mobile version