Site icon www.4Pillar.news

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मानसी नाइक ने ‘हुस्न है सुहाना’ सॉन्ग पर मचाया धमाल,Video

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल मानसी नाइक का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है । जिसमें एक्ट्रेस हुस्न है सुहाना गाने पर धमाल मचा रही है ।

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल मानसी नाइक का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है । जिसमें एक्ट्रेस हुस्न है सुहाना गाने पर धमाल मचा रही है ।

मराठी सिनेमा का चर्चित चेहरा मानसी नाइक अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है । मानसी हर रोज अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज साझा करती रहती है । हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल मानसी नाइक ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है । जिसमें वह चंदना दीक्षित और अभिजीत भट्टाचार्य के फेमस सॉन्ग ‘हुस्न है सुहाना’ पर जलवा बिखेरती हुई नजर आ रहा है । फैंस को मानसी नाइक का डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है ।

मानसी नाइक ने ‘हुस्न है सुहाना’ गाने पर डांस वीडियो को साझा करते हुए बड़ा ही शानदार कैप्शन दिया है । मानसी नाइक ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा ,’ महिलाएं अपने दिल की बात सुनकर प्यार मे पड़ जाती हैं । पुरुष प्यार में इसलिए पड़ते है कि जो वे महिलाओं में देखते हैं । यही कारण है कि महिलाएं मेकअप करती हैं और पुरुष उन पर फ़िदा होते हैं ।” मानसी नाइक ने इस पोस्ट को साझा करते हुए दिल और होंठों की इमोजी भी डाली है ।

मानसी का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मानसी नाइक के इस वीडियो पर उनके पति पहलवान प्रदीप खरेड़ा ने दिल की इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी है । बता दें मानसी नाइक और प्रदीप खरेड़ा ने काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इसी साल के शुरू में शादी कर ली थी ।

Exit mobile version