Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार की बेल बॉटम फिल्म 28 मई 2021 को रिलीज होगी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है । इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी है ।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट फाइनल हो गई है । इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी है ।

अक्षय कुमार के प्रशंसकों का इंतजार खत्म होने वाला है । कुछ दिन पहले अभिनेता ने अपने फैंस को बेल बॉटम फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी थी । अब अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के जरिए  बेल बॉटम मूवी की रिलीज डेट की जानकारी दी है । इस खबर के साथ अक्की के फैंस में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है ।फैंस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर सोशल सोशल मीडिया पर जमकर ख़ुशी मना रहे हैं ।

दरअसल कुछ ही देर पहले अक्षय कुमार ने बेल बॉटम मूवी के एक पोस्टर को साझा करते हुए रिलीज डेट की जानकारी दी है ।  अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” अक्षय कुमार की बेल बॉटम मूवी की रिलीज डेट फाइनल हो गई है । अक्षय कुमार अभिनीत बेल बॉटम फिल्म 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।”

बता दें बेल बॉटम मूवी में अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । यह फिल्म 80 के दशक पर आधारित है । रोमांच , रोमांस से भरपूर बेल बॉटम मूवी में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर , लारा दत्ता ,हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं । बेल बॉटम फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है ।

बेल बॉटम फिल्म के निर्माता विष्णु भगनानी ,जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख मोनिशा आडवाणी और निखिल आडवाणी हैं । अब रिलीज के बाद बॉक्स पर ‘बेल बॉटम’ फिल्म धमाल मचाने वाली है ।

Exit mobile version