Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार ने करवाई थी असिन की राहुल से शादी,अभिनेत्री नहीं जानती थी अपने होने वाले पति के बारे में ये सच्चाई

अक्षय कुमार ने करवाई थी असिन की राहुल से शादी,अभिनेत्री नहीं जानती थी अपने होने वाले पति के बारे में ये सच्चाई

आमिर खान के साथ गजनी फिल्म में काम कर चुकी अभिनेत्री असिन और अक्षय कुमार अच्छे दोस्त हैं। अक्षय कुमार ने ही बिजनेसमैन राहुल से असिन की शादी करवाई थी। अब असिन और राहुल के तलाक की खबरें आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ गजनी फिल्म में सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस असिन की शादी टूटने की खबरें चल रही हैं। अभिनेत्री असिन ने साल 2016 में बिजनेसमैन राहुल संग शादी रचाई थी। शादी के बाद अभिनेत्री ने फ़िल्मी दुनिया से दुरी बना ली थी। सबसे दिलचस्प बात ये है कि असिन और राहुल की शादी कराने में अक्षय कुमार ने अहम भूमिका निभाई थी।

दरअसल,साल 2012 में अक्षय कुमार और असिन हॉउसफुल 2 फिल्म की प्रमोशन के लिए बांग्लादेश जा रहे थे। दोनों एक प्राइवेट जेट में गए थे। इस दौरान अक्षय कुमार से असिन से अपने दोस्त राहुल को मिलवाया। अक्षय कुमार ने राहुल के रिश्ते के बारे में असिन से बात की थी। लेकिन उस समय असिन ने अक्षय की बातों को मजाक समझकर इग्नोर कर दिया था।

असिन नहीं जानती थी कि जिस जेट में वह अक्षय कुमार के साथ जा रही थी, वह राहुल का ही था। वह ये भी नहीं जानती थी कि जिस इवेन्ट में वो हिस्सा लेने जा रही है, उसका ऑर्गनाइजर भी राहुल ही था। बाद में जब असिन को राहुल के बारे में पता चला तो वह उनके साधारण स्वभाव से बहुत प्रभावित हुई। इसके बाद असिन और राहुल एक दूसरे से बात करने लगे और रिलेशनशीप में आ गए।

अक्षय बने असिन के बेस्टमैन

जब असिन और राहुल की ईसाई रीती रिवाज के अनुसार शादी हुई थी उस समय अक्षय कुमार अभिनेत्री के बेस्टमैन बने थे। बता दें, बेस्टमैन उसे कहा जाता है जो दुल्हन की तरफ से आता है , जैसे हिंदू धर्म में भाई या पिता दुल्हन का कन्यादान करते हैं।

क्या होगा तलाक ?

असिन और राहुल के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल, दोनों के तलाक की खबर तब चली जब असिन ने अपने इंस्टाग्राम से राहुल की तस्वीरों को डिलीट किया। हालांकि,तलाक के बारे में न तो असिन ने कोई ब्यान दिया है और न ही राहुल ने कुछ कहा है।

अभिनेत्री असिन की आखिरी फिल्म

असिन ने आखिरी बार साल 2015 में ‘आल इज वेल’ फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर और अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे।

Exit mobile version