Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 मूवी ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की जबरद्स्त कमाई

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख ,चंकी पांडे कृति सनोन,पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।कॉमेडी मूवी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख ,चंकी पांडे कृति सनोन,पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।कॉमेडी मूवी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

मूवी हाउसफुल मूवी

धनतेरस के अवसर पर रिलीज हुई मल्टीस्टारर मूवी हाउसफुल 4 ने अपना दमदार प्रदर्शन करते हुए ‘सांड की आंख’ और ‘मेड इन चाइना’ जैसी बड़ी फिल्मों को कड़ी टक्कर दी है। फिल्म विश्लेषक सुमित कड़ेल के अनुसार हाउसफुल 4 मूवी ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 16.50 करोड़ रुपए की कमाई की है।

टोटल कमाई

रिलीज के दिन कमाई करने वाली हाउसफुल सीरीज की यह सबसे बड़ी कलेक्शन है। हाउसफुल 4 फिल्म ने शुक्रवार के दिन 16.50 करोड़ रुपए, शनिवार के दिन 14.85 करोड़ रुपए और रविवार के दिन 10.40 करोड़  रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से हाउसफुल 4 मूवी की तीन दिन की टोटल कमाई 41.75 करोड़ रुपए हो गई ह

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार हाउसफुल 4 फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के बाद पहले दिन कमाई करने वाली फिल्म बनकर सामने आई है। लेकिन कमाई के अलावा हाउसफुल 4 फिल्म समीक्षकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई। ये भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ़ की बाग़ी 3 फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफ़िस पर कमा डाले इतने करोड़

तरण आदर्श ने हाउसफुल 4 मूवी को केवल डेढ़ स्टार दिया है। वहीं कमाल आर खान ने आधा स्टार दिया है। दोनों ने फिल्म की कहानी को बेहद कमजोर बताया है ,साथ ही कलाकारों के अभिनय की भी आलोचना की है।

हाउसफुल 4 की कहानी साल 1419 से शुरू होती है और 2019 तक चलती है। जिसमें अक्षय कुमार ,रितेश देशमुख ,चंकी पांडे ,कृति सनोन ,पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा का पुनर्जन्म दिखाया गया है।

कॉमेडी के मामले में हाउसफुल 4 फिल्म को पहले 3 पार्ट की तरह बनाने की कोशिश की गई है। लेकिन कमजोर कहानी और अभिनय के कारण इतने सारे सितारों की फ़ौज को निर्माता निर्देशक सही इस्तेमाल नहीं कर पाए।

Exit mobile version