Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार कटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी है

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी ur है।

सूर्यवंशी का ट्रेलर

अक्षय कुमार कटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस बार अक्षय कुमार अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं हर बार की तरह फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी सूर्यवंशी फिल्म में ज़बरदस्त ऐक्शन डाला है।

खास बात यह है कि सूर्यवंशी के ट्रेलर को अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के साथ साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में अभिनेताओं को देखकर दर्शकों में फिल्म को देखने के लिए उत्साह और भी बढ़ गया है।

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर मुंबई में हुए आतंकी हमले का जिक्र कर रहा है। फिल्म के ट्रेलर में आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ी अभी भी कई बातें हैं। तीनों सुपरस्टार धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। तीनों सुपर स्टार की एंट्री ने भी सबका ध्यान खींचा है।

आपको बता दे, सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज होने की खबर 1 दिन पहले अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिए फैंस को दी थी। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की सूर्यवंशी के ट्रेलर को लेकर फैंस में काफी अच्छा उत्साह देखने को मिल रहा है।

फिल्म सूर्यवंशी पहले 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब कोरोना वायरस के कारण रिलीज होने में देरी होगी। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट करके दी है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तले बनी सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और रवीना टंडन का गाना टिप टिप बरसा पानी का रिमेक भी देखने को मिलेगा। अब सुपर कॉफी कहानी वाली यह फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाएगी यह तो समय ही बताएगा।

Exit mobile version