Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार की मिशन मंगल मूवी ने कमाई के मामले में बनाया बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ,विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा की मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल का तूफान भी जारी है। विज्ञान और सच्ची घटना पर आधारित फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन( ISRO) द्वारा लांच किए गए चंद्रयान-2 के कारण फिल्म मिशन मंगल को 'वर्ड ऑफ़ माउथ' प्रमोशन मिला है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ,विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा की मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल का तूफान भी जारी है। विज्ञान और सच्ची घटना पर आधारित फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन( ISRO) द्वारा लांच किए गए चंद्रयान-2 के कारण फिल्म मिशन मंगल को ‘वर्ड ऑफ़ माउथ’ प्रमोशन मिला है।

फिल्म मिशन मंगल को रिलीज हुए 29 दिन हो चुके हैं ,लेकिन इसकी कमाई का सिलसिला अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म मिशन मंगल ने पांचवें हफ्ते में कदम रखते ही 200 करोड़ रुपए की क्लब को पार कर लिया है। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा ,” स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हुई मिशन मंगल ने ‘एक था टाइगर’ को पीछे छोड़ते हुए, फॉक्स स्टार स्टूडियो की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई , जिसने 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ‘संजू’ की कमाई 342.53 करोड़ रुपए ,साल 2016 में आई ‘प्रेम रत्न धन पायो’ 210.16 करोड़ रुपए और मिशन मंगल 200.16 करोड़ रुपए। ”

अपने शानदार प्रदर्शन और कलेक्शन के कारण फिल्म मिशन मंगल अक्षय कुमार के जीवन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। मिशन मंगल के अभिनेताओं और कहानी ने दर्शकों का दिल जीता है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हुई अक्षय कुमार फिल्म मिशन मंगल ने जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ को कड़ी टक्कर दी है। साथ ही इस फिल्म पर प्रभास की ‘साहो’ फिल्म का भी कोई खास असर नहीं पड़ा है। अब देखना ये होगा कि आयुष्मान ख़ुराना की आज रिलीज हुई फिल्म ड्रीमगर्ल का मिशन मंगल पर क्या असर पड़ता है। World Cancer Day: आयुष्मान खुराना ने ‘विश्व कैंसर दिवस’ पर शेयर की पत्नी ताहिरा कश्यप की तस्वीरें, कहा-‘ मुझे आपकी हिम्मत…’

Exit mobile version