Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार ने घोडी पर चढ़कर किया नागिन डांस Video

इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार ने घोडी पर चढ़कर किया नागिन डांसइंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग में व्यस्त है। इससे इतर अक्षय कुमार का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘गुड न्यूज़’ का 1 साल पूरा हो गया है। इस मौके पर अक्षय कुमार ने यह वीडियो साझा किया। इंस्टाग्राम वीडियो में दूल्हे के साथ घोड़ी पर चढ़कर नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्टर ने अपने मुंह में नोट दबाए हुए हैं। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में अक्षय कुमार घोड़ी पर चढ़कर काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा,” अगर मैं इस बात का वर्णन करूं कि यह साल कैसा गुजरा ? तो आप का जवाब बिल्कुल ऐसा होगा, कुछ उतार-चढ़ाव के साथ अलग-अलग रूप लेता हुआ। लेकिन आखिरकार हम खुद को संभालने में कामयाब रहे। उम्मीद करता हूं कि नया साल आपके लिए खूब सारी गुड न%8

Exit mobile version