Site icon www.4Pillar.news

दोस्ताना 2 फिल्म में कार्तिक आर्यन को अक्षय कुमार ने किया रिप्लेस, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड मूवी दोस्ताना 2 से हाल ही में कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखाया गया था।  जिसके बाद से इस बात पर निगाह टिकी हुई थी कि आखिर अब फिल्म में कार्तिक आर्यन की जगह लीड रोल कौन करेगा।

बॉलीवुड मूवी दोस्ताना 2 से हाल ही में कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखाया गया था।  जिसके बाद से इस बात पर निगाह टिकी हुई थी कि आखिर अब फिल्म में कार्तिक आर्यन की जगह लीड रोल कौन करेगा।

दोस्ताना 2 से कार्तिक बाहर

अभिनेता कार्तिक आर्यन को हाल ही में दोस्ताना 2 फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। कार्तिक के दोस्ताना 2 से बाहर होने के बाद अब फिल्म मेकर्स के लिए एक नए चेहरे की तलाश थी जो अब खत्म हो चुकी है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की जगह करण जोहर ने अब अक्षय कुमार को लिया है ।

2022 में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने फिल्म के लिए हां कह कह दी है और इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू होने की उम्मीद है। हालांकि फ़िल्म निर्माताओं की तरफ से इस बात की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि क्या अक्षय कुमार को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है या फिर नहीं।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और करण जौहर के आपसी रिश्ते काफी अच्छे हैं। इससे पहले भी अक्षय कुमार केसरी और गुड न्यूज़ जैसी दो फिल्मों में उनके साथ काम कर चुके हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी दोनों फिल्मी पर्दे पर सुपरहिट की थी। ऐसे में स्पॉट बॉय के अनुसार अक्की ने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कह दी है और अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। हालांकि इन दिनों अभिनेता अपने बाकी प्रोजेक्ट में बिजी हैं । इसी कारण से इस फिल्म की शूटिंग को साल 2022 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है ।

हालांकि कार्तिक आर्यन के फिल्म से बाहर होने पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है । लेकिन सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 से आउट होने पर लोग करण जौहर की खूब खिंचाई कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन के फैंस इस बात पर करण जौहर पर निशाना साध रहे हैं। कुछ लोग तो कह रहे हैं कि वह दोस्ताना 2 का बहिष्कार करेंगे।

Exit mobile version