Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार के स्विच बोर्ड में घुस गया मेंढक,अभिनेता ने फोटो शेयर करते हुए कही मजेदार बात

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में बिजी हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्सर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए साझा करते रहते हैं। हाल ही में अक्की  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटो में साफ देखा जा सकता है कि स्विच बोर्ड में मेंढक घुसा हुआ है। दरअसल अक्षय अपना फोन चार्जिंग पर लगाने के लिए स्विच तलाश रहे होते हैं। लेकिन जैसे ही उनकी नजर स्विच बोर्ड पर पड़ती है तो वह मेंढ़क को देखकर हैरान रह जाते हैं।

मेंढक की फोटो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा,”अपना फोन चार्ज करने के लिए ढूंढ रहा था लेकिन अब लगता है कि मुझे कोई और जगह ढूंढनी पड़ेगी। यह वाला तो पूरी तरह से घिरा हुआ है।

अक्षय कुमार की इस फनी पोस्ट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। बता दे अक्षय कुमार इन दोनों आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग ताज नगरी आगरा में कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और धनुष भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Exit mobile version