Site icon www.4Pillar.news

FAU-G गेम डाऊनलोड करें,अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो के साथ लिंक

इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार ने स्वदेशी पब्जी कहे जाने वाले FAU-G गेम का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है । अभिनेता ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा," दुश्मन का सामना करो। अपने देश के लिए लड़ो। हमारे ध्वज की रक्षा करें। भारत का सबसे प्रत्याशित एक्शन गेम फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड फौजी आप को सुर्खियों में और उससे आगे ले जाता है। आज ही अपना मिशन शुरू करें। अभी डाउनलोड करें।"

डाउनलोड FAU-G गेम

अक्षय कुमार ने साल 2020 में फौजी गेम को पेश किया था। भारत में पब्जी बैन होने के बाद से ही FAU-G गेम की लांचिंग का बहुत इंतजार हो रहा था। जो कि आज खत्म हो चुका है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया लिंक

इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार ने स्वदेशी पब्जी कहे जाने वाले FAU-G गेम का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है । अभिनेता ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” दुश्मन का सामना करो। अपने देश के लिए लड़ो। हमारे ध्वज की रक्षा करें। भारत का सबसे प्रत्याशित एक्शन गेम फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड फौजी आप को सुर्खियों में और उससे आगे ले जाता है। आज ही अपना मिशन शुरू करें। अभी डाउनलोड करें।”

FAU-G गेम में गवलान घाटी का जिक्र

बॉलीवुड के तीस मार खान अक्षय कुमार द्वारा शेयर किए गए वीडियो में गवलान घाटी का जिक्र किया गया है। जिसमें दिखाया गया है कि बलवान घाटी में देश का झंडा गायब हो जाता है। जिसके बाद जवानों की दुश्मनों से झड़प हो जाती है। भूस्खलन की वजह से काफी जवान घायल हो जाते हैं। इसमें लेफ्टिनेंट सिंह के शरीर पर गंभीर चोटें आती हैं। वीडियो में जवान कहते हो सुनाई दे रहा है कि भारतीय सेना बिना लड़े कभी हार नहीं मानती और भारतीय फौजी कभी पीछे नहीं हटता। वीडियो के अंत सुना जा सकता है कि बहादुरी भाईचारे और भारत के लिए फौजी।

पबजी गेम का विकल्प

बता दें कि FAU-G को पब जी मोबाइल गेम के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है। खास बात यह है कि इस गेम को लॉंन्च से पहले ही गूगल प्ले पर 41 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हासिल हो चुके हैं। यह जानकारी फौजी के डेवेलपर एंकोर (eNCore) ने साझा की है।

इस गेम की प्री-रजिस्ट्रेशन नवंबर 2020 के अंत से शुरू कर दी गई थी। फौजी गेम एंड्राइड 8 या फिर उससे अपग्रेडेटेड मोबाइल वर्जन को ही सपोर्ट करेगा। अगर आप एंड्रॉयड 8 से पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम वाला स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं तो आपके स्मार्टफोन में FAU-G गेम डाउनलोड नहीं हो पाएगा। फौजी गेम आईओएस बेस्ड आईफोन और आईपैड के लिए रजिस्ट्रेशन के लिए भी अवेलेबल नहीं होगा।

Exit mobile version