Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार ने बेटे आरव के 18वे जन्मदिन पर फोटो शेयर कर कहा-विश्वास नहीं होता

अक्षय कुमार ने बेटे आरव के 18वे जन्मदिन पर फोटो शेयर कर कहा-विश्वास नहीं होता

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव का 18वां जन्मदिन स्कॉटलैंड में सेलिब्रेट किया। बर्थडे के अवसर पर अक्षय कुमार ने बेटे आरव की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

अक्षय कुमार ने स्कॉटलैंड में मनाया बेटे आरव का बर्थडे

इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव का जन्मदिन 15 सितंबर को स्कॉटलैंड में मनाया। अक्षय कुमार बेल बॉटम फिल्म की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड में गए हुए हैं। यहीं पर उन्होने बेटे का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बेटे के जन्मदिन के अवसर पर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक अनदेखी फोटो साझा की है। यह फोटो कईं साल पहले होली के जश्न के दौरान की है। जिसमें अभिनेता बेटे को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने बेटे आरव की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दिल को छू लेने वाला संदेश लिखा है। जिसमें अक्षय कुमार ने लिखा ,” विश्वास नहीं कर सकता कि यह दिन आ गया है। मेरे बेटे को 18 वे जन्मदिन की शुभकामनाएं। बड़े हो या छोटे ,मैं तुम्हें अपनी बाहों में लेकर चलता रहूंगा जब तक कि तुम मुझे अपने साथ लेकर चलने लायक नहीं हो जाते हो। ”

अक्की ने बेटे के लिए आगे लिखा ,” अब तुम मुझसे ज्यादा लंबे हो गए हो। मुझसे ज्यादा हैंडसम ,तुम्हारा दिल मेरे दिल से दस गुणा ज्यादा बड़ा है। ऐसा होने पर दुंनिया तुमसे बहुत फायदा उठा सकती है। मेरा पूरा प्यार,आलिंगन और प्रार्थनाएं। आपको प्यार करने वाले पिता। ” इस तरह अक्षय कुमार ने बेटे आरव को 18वे जन्मदिन की बधाई दी।

ट्विंकल खन्ना ने खास अंदाज में बेटे आरव को विश किया

ट्विंकल खन्ना ने भी बेटे आरव को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव के 18वे जन्मदिन पर विश करते हुए लिखा ,” आरव को 18 वां जन्मदिन मुबारक। इन सभी वर्षों में आप मेरे टीचर रहे और मैं भी आपकी टीचर रही। मैंने आपसे आशावाद ,दयालुता और आश्चर्यजनक बातें सीखी हैं। जैसा की मैंने आपको गणित ,कुछ शिष्टाचार और कमरे से बाहर निकलने  पहले लाइट बंद करने का तरीका सिखाया। ”

आरव के लिए ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखा ,”लेकिन आपकी ओर बढ़ते हुए और आपको बार-बार सुनते हुए यह कहना कि आप अपनी आज़ादी के लिए कितने तत्पर हैं।  मुझे यह एहसास होने लगा है कि जब आप अंततः अपना घर, मेरी दुनिया छोड़ देंगे और अपने आप में कदम रखेंगे, तो मेरी रोशनी अपने आप चली जाएगी। मेरी दुनिया एक अंधकारमय अंधकार से भर जाएगी। यद्यपि जब भी आप एक यात्रा के लिए लौटते हैं, तो मैं कई दीया जलाउंगी और दिखाउंगी कि यह स्थायी शक्ति विफलता नहीं है। हम सिर्फ दिवाली मना रहे हैं।मुझे पहले से ही वह छोटा लड़का याद आ रहा है जो आप थे, लेकिन उस आदमी पर बहुत गर्व है जो आप बन गए हैं। “

Exit mobile version